Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में ASI के बेटे ने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर की पोस्‍ट, गिरफ्तारी से बचने के लिए पिया टॉयलेट क्‍लीनर

Punjab Crime News पंजाब के चंडीगढ़ में एएसआई के बेटे ने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया। इसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए टॉयलेट क्‍लीनर पी लिया। आरोपित की पहचान पंजाब के फिल्लौर निवासी तेजेंदर सिंह के रूप में हुई है। आरोपित की पहचान पंजाब के फिल्लौर निवासी तेजेंदर सिंह के रूप में हुई है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Tue, 27 Aug 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में दर्ज हुआ था केस (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सोशल मीडिया पर छात्रा के अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपित को पुलिस जब गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने बचने के लिए टॉयलेट क्लीनर पी लिया। आरोपित का पिता पंजाब पुलिस में एएसआई है।

हालत बिगड़ने पर उसको पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहां से रिहा होने के बाद उसको गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान पंजाब के फिल्लौर निवासी तेजेंदर सिंह के रूप में हुई है।

चंडीगढ़ निवासी छात्रा के साथ थी दोस्‍ती

तेजेंद्र की चंडीगढ़ निवासी एक छात्रा के साथ दोस्ती थी। वह वीडियो कॉल पर उसके साथ बात करता था। इस दौरान उसने छात्रा की कुछ अश्लील फोटो ले ली। इसको उसने अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इतना ही नहीं छात्रा के परिचितों के पास भी उसने वह फोटो भेजी। जब छात्रा को इस बारे में पता चला तो उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ में प्रॉपर्टी खरीदना आम लोगों के बस की नहीं! पॉश एरिया में 200 करोड़ तक पहुंची कोठी की कीमत

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। शिकायत के आधार पर साइबर थाना पुलिस ने तेजेंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। तेजेंदर का पिता पंजाब पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात है। रविवार को पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए फिल्लौर स्थित उसके घर पर पहुंची थी।

पुलिस को देखते ही उसने घर पर रखा टॉयलेट क्लीनर पी लिया। पुलिस टीम उसे उपचार के लिए तुरंत पीजीआई लेकर पहुंची। वहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर