Move to Jagran APP

Punjab Politics: 'भगवंत मान गब्बर सिंह बनकर कांग्रेस को रोज मारते हैं ताने...', जाखड़ ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना

Punjab Politics पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान पर सुनिल जाखड़ ने एक बार फिर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि मान गब्बर सिंह बनकर कांग्रेस को रोज ताने मारते हैं। मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए जाखड़ ने कहा कि विधानसभा में कभी भगवंत मान बसों की बॉडी का मुद्दा उठा लेते हैं तो कभी सोने के बिस्कुट की तस्करी का। आज पंजाब में दो प्रकार का डर है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 08 Mar 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
जाखड़ ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

कैलाश नाथ, चंडीगढ़। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वह गब्बर सिंह की तरह नजर आ रहे हैं। जो रोज कांग्रेस के नेताओं को दबका मारते हैं। जाखड़ ने कहा कि विधानसभा एक थिएटर बन गया है। जहां पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता मिलकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

केंद्रीय संकल्‍प कमेटी को भेजा जाएगा सुझाव: सुनील जाखड़

प्रदेश प्रधान ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेता श्वेत मलिक, डॉक्टर चरणजीत सिंह अटवाल, विनीत जोशी समेत पार्टी की ओर से संकल्प पत्र के लिए सुझाव मांगने के लिए वैनों को रवाना किया। जाखड़ ने बताया कि पंजाब के लोगों से सुझाव लेकर के पार्टी केंद्रीय संकल्प कमेटी को भेजेगा। इसके बाद उन्हें मोदी की गारंटी मिलेगी। इस मौके पर उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि पटियाला की संसद परनीत कौर जो कि कांग्रेस से निलंबित हैं भारतीय जनता पार्टी जॉइन करेगी और उनकी जॉइनिंग दिल्ली में होगी।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस में आना चाहते थे भगवंत मान', नवजोत सिंह सिद्धू का दावा; मेरा डिप्टी बनने के लिए तैयार थे पंजाब के सीएम

अकाली दल भाजपा गठबंधन को लेकर के उन्होंने एक बार फिर इस बात को दोहराया कि पंजाब में अकाली दल मजबूत होना चाहिए क्योंकि यह सिखों की नुमाइंदगी करती है। हालांकि गठबंधन कब जैसे सवाल को वह टाल गए।

जाखड़ ने विधानसभा में हंगामे को लेकर किया हमला

मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए जाखड़ ने कहा कि विधानसभा में कभी भगवंत मान बसों की बॉडी का मुद्दा उठा लेते हैं तो कभी सोने के बिस्कुट की तस्करी का। आज पंजाब में दो प्रकार का डर है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: पंजाब में लोकसभा सीट को लेकर बदल रहे हालात, खालसा पंथ की सृजनहार धरती पर हिंदू चेहरे की तलाश

आम लोग इस बात से डर रहे हैं कि कहीं उन्हें फिरौती के लिए फोन ना आ जाए तो कांग्रेस के नेता विजिलेंस के फोन से डर रहे हैं। जाखड़ ने कहा कि जबकि दोनों ही पार्टियों आपस में मिली हुई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।