Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बिक्रम मजीठिया ने किया CM मान के दावों को खारिज, बोले- डेढ़ साल में एक भी औद्योगिक यूनिट नहीं लगा

Punjab News शिअद के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम मान के दावों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले ड़ेढ़ साल में एक भी औद्योगिक यूनिट नहीं लगा है और पिछली सरकारों की उपलब्धियों का ही बखान कर रहे हैं जबकि जब हमने इंफ्रास्ट्रक्चर बना रहे थे तो हमारा मजाक उड़ा रहे थे। पिछले डेढ़ साल में तो एक भी यूनिट भी नहीं लगा है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
बिक्रम मजीठिया ने किया CM मान के दावों को खारिज

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो: शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक वीडियो मैसेज में पंजाब सरकार की ओर से तीन दिन तक की गई उद्योगों के साथ मिलनी पर टिप्पणी करते हुए इसे ड्रामा बताया है। उन्होंने कहा कि यह मैं नहीं कह रहा बल्कि इनके अपने विधायकों ने ही इंटरनेट मीडिया पर पोस्टें डालकर कहा है।

पिछली सरकारों की उपलब्धियों का ही कर रहे हैं बखान

मजीठिया ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अब हमारा राज्यों से मुकाबला नहीं बल्कि चीन से है। मैं चीन के राष्ट्रपति को सावधान करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि पिछले ड़ेढ़ साल में एक भी औद्योगिक यूनिट नहीं लगा है और पिछली सरकारों की उपलब्धियों का ही बखान कर रहे हैं जबकि जब हमने इंफ्रास्ट्रक्चर बना रहे थे तो हमारा मजाक उड़ा रहे थे।

उन्होंने कहा कि तीन दिन विभिन्न उद्योगों से जुड़े लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल से मिलने का दावा किया लेकिन 628 शैलर मालिकों को मिलने का इन्होंने कोई समय नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: लुधियाना में मंदबुद्धी बच्ची से झाडियों में दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था युवक, मां ने देखा

प्‍लांट चलाने की मांग रहे अनुमति

ये प्लांट चलाने की अनुमति मांग रहे हैं जो उन्हें नहीं मिल रही है। एक अखबारी रिपोर्ट का हवाला देते हुए बिक्रम मजीठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को देश के उद्योगों पर बात करने से पहले आंकड़े देख लेने चाहिए। सबसे ज्यादा औद्योगिक यूनिट तामिलनाडू में हैं जबकि दूसरे नंबर पर गुजरात है। पंजाब तो पहले पांच में भी नहीं है, आठवें नंबर पर है।

डेढ़ साल में एक भी यूनिट नहीं लगा

पिछले डेढ़ साल में तो एक भी यूनिट भी नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मोहाली को इंफ्रास्ट्रक्चर में नंबर वन बता रहे हैँ लेकिन आपने तो इसकी एक भी सड़क नहीं बनाई। यह तो प्रकाश सिंह बादल की सरकार ने बनाया है। मुझे खुशी होगी कि पंजाब चीन से आगे निकल जाएगा लेकिन झूठ बोलने से नहीं काम करने से होगा।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति के बाद बदला रिश्वत लेने का ट्रेंड, ऑनलाइन पेमेंट के जरिए हो रहा भ्रष्टाचार