Move to Jagran APP

Punjab News: एनडीपीएस मामले में SIT के सामने पेश नहीं हुए विक्रम सिंह मजीठिया, पत्र लिखकर कही ये बात

मादक दवाओं की तस्करी के मामले में शिरोमणि अकाली दल के दिग्गज नेता विक्रम सिंह मजीठिया पर एसआईटी की जांच चल रही है। एसआईटी ने विक्रम सिंह मजीठिया को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। विक्रम सिंह मजीठिया की ओर से उनके वकील ने जांच कमेटी पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने एसआईटी पर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया।

By Rohit Kumar Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 21 Jul 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
एसआइटी के समक्ष पेश नहीं हुए मजीठिया (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटियाला। एनडीपीएस मामले में एसआईटी जांच का सामना कर रहे शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया शनिवार को एसआइटी के समक्ष पेश नहीं हुए। मजीठिया ने एसआईटी को पत्र लिखकर सूचित किया कि 23 जुलाई को नियमित जमानत को लेकर उनकी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखने की तैयारी करनी है और इसके लिए वह नई दिल्ली में हैं।

मजीठिया के वकील ने मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

मजीठिया के वकील दमनबीर सिंह सोबती की ओर से एसआईटी को भेजे गए पत्र में मजीठिया ने जांच कमेटी पर ही सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अदालत की प्रक्रिया से विपरीत उन्हें जांच कमेटी के पास बार-बार बुलाकर मानसिक परेशान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 'क्या मैं मोस्ट वांटेड हूं...' मोहल्ला क्लीनिक में नो एंट्री का पोस्टर लगने पर AAP वालंटियर ने सीएम से किया सवाल

'अधिकारी पंजाब सरकार के हाथों की कठपुतलियां बने हुए हैं'

मजीठिया ने आरोप लगाया कि उन्होंने एसआईटी को उनको 23 जुलाई के बाद बुलाने के लिए कहा था लेकिन एसआईटी ने दोबारा नोटिस जारी कर उन्हें 20 जुलाई को पेश होने के लिए कह दिया। इससे साफ पता चलता है की जांच कमेटी के अधिकारी पंजाब सरकार के हाथों की कठपुतलियां बने हुए हैं और उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Sardar Ji 3 होगी दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म, मेकर्स ने पोस्टर किया लॉन्च; इस तारीख को होगी रिलीज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।