Move to Jagran APP

'सिर पर गुरु की दस्तार तभी बताया खालिस्तानी आतंकवादी', पंजाबी सिंगर शुभ के समर्थन में बोले बिक्रम सिंह मजीठिया

Punjab Canadian Rapper Shubhneet Singh खालिस्तानी विवादों में घिरे सिंगर शुभ के समर्थन में बिक्रम सिंह मजीठिया भी उतर आए हैं। उन्होंने समर्थन में बोलते हुए कहा कि शुभ के सिर पर गुरु की दस्तार है सिर्फ इसलिए ही उसे खालिस्तानी आतंकवादी (Khalistani Terrorist) बता दिया गया। मैंं पूछना चाहता हूं कि आज तक उसने क्या अपराध किया है और कब कानून के नियमों की धज्जियां उड़ाई है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी सिंगर शुभ के समर्थन में बोले बिक्रम सिंह मजीठिया

चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्क। Punjab Canadian Rapper Shubhneet Singh: पंजाब के मशहूर सिंगर शुभ ( Shubhneet Singh) को लेकर चल रहे विवाद में अब शिरोमणी अकाली दल (SGPC) के नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) भी उतर आए हैं। उन्होंने खालिस्तानी समर्थक के विवादों में घिरे सिंगर और कनाडा रेपर शुभ (Candian Rapper Shubh) का समर्थन किया है।

सिंगर शुभ के समर्थन में बोले बिक्रम सिंह मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने उनके समर्थन में बोलते हुए कहा कि शुभ के सिर पर गुरु की दस्तार है, सिर्फ इसलिए ही उसे खालिस्तानी आतंकवादी (Khalistani Terrorist) बता दिया गया। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर किया। वीडियो में मजीठिया शुभ के समर्थन में बोलते हुए नजर आए।

उन्होंने कहा कि 26 साल के सिंगर शुभ को बॉयकाट किया गया। उसके सारे प्रोग्राम रद्द कर दिए गए। उसके सिर पर पग है, इसलिए उसे एक खालिस्तानी आतंकवादी बता दिया गया।

— Bikram Singh Majithia (@bsmajithia) September 27, 2023

'सिर पर गुरु की दस्तार है, इसलिए बताया खालिस्तानी आतंकी'

मजीठिया ने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि मुझे आप एक बात दो कि जिसे एक खालिस्तानी आतंकवादी बताया जा रहा है क्या आज तक उसने कोई अपराध किया है, क्या कभी उसने कानून की धज्जियां उड़ाई है। बिक्रम मजीठिया ने कहा कि वो तो बस एक कलाकार है।

उन्होंने कहा कि ये उसकी बदकिस्मती है कि उसे निशाने पर लाया गया। मजीठिया ने सिंगर शु के समर्थन में बोलते हुए कहा कि उस के सिर पर गुरु की दस्तार है। सिर्फ इसलिए ही उसे निशाने पर लिया गया और उसको एक खालिस्तानी आतंकवादी बताया गया।

यह भी पढ़ें- खालिस्तान विवादों में घिरे सिंगर शुभ के समर्थन में उतरे कांग्रेस पंजाब प्रमुख, बोले- युवाओं को न करें बदनाम

सिंगर शुभ का विवादित पोस्ट हुआ वायरल

बता दें कि कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो (PM Trudeau) ने भारत पर खालिस्तानी आतंकी (Khalistani Terrorist) हरदीप सिंह निज्जर (Hardeep Singh Nijjar) की हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने बिना किसी सबूत के यह बयान दिया, जिसके बाद से ही दोनों देशों के संबंध खराब चल रहे हैं।

इसी बीच मशहूर पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह उर्फ शुभ का विवादित पोस्ट वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने भारत का नक्शा पोस्ट किया और उसमें पंजाब और जम्मू और कश्मीर को जलता हुआ दर्शाया गया था।

क्यों विवादों में घिरे सिंगर शुभ? 

शुभ ने भारत का नक्शा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था। जिसमें पंजाब और जम्मू-कश्मीर को जलता हुआ दिखाया गया था। उन्होंने यह भी लिखा था कि Pray for Punjab (पंजाब के लिए प्रार्थना कीजिए)। शुभ का यह पोस्ट हाल ही में वायरल होने लगा और उन्हें भारत विरोधी व खालिस्तानी समर्थक बताया जाने लगा।

उसके बाद से ही वह चारों और ट्रोल होने लगे। भारत में शुभ का कड़ा विरोध हुआ और उनके कई प्रोग्राम को भी भारत में बैन कर दिया गया था। वहीं, BOAT कंपनी ने भी उनसे अपनी स्पॉन्सरशिप भी वापिस ले ली थी। शुभ पर खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप लगाया जा रहा है। विराट कोहली समेत कई हस्तियों ने भी उनको अनफॉलो कर दिया।

यह भी पढ़ें- कनाडाई सिंगर शुभ के समर्थन में उतरीं हरसिमरत कौर, बोलीं- 'आप पंजाब के Proud Son'; देशवासियों से की ये अपील

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।