Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में कंगना रनौत के विवादित बयान पर भाजपा नेता भड़के, कहा- मंडी के लोगों ने उन्हें जिताकर गलती की

मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने गांधी जयंती पर एक विवादित पोस्ट की जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी से पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को ऊपर रखा। इस पर भाजपा नेता हरजीत ग्रेवाल ने कंगना की निंदा करते हुए कहा कि मंडी के लोगों ने उन्हें जिताकर गलती की। ग्रेवाल ने कहा कि कंगना गलत बयानबाजी कर पार्टी को नुकसान पहुंचा रही हैं।

By Kailash Nath Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:16 PM (IST)
Hero Image
कंगना ने गांधी जयंती के मौके पर किया था पोस्ट

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर मुश्किल में हैं। बुधवार को गांधी जयंती पर एक्स पर की गई उनकी पोस्ट- 'देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं...' के विरोध में भाजपा नेता ही उतर आए हैं।

पंजाब से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हरजीत ग्रेवाल ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि आरएसएस की शाखा में भी महात्मा गांधी का नाम लिया जाता है।

गलत बयानपबाजी से पार्टी को होता है नुकसान

जब देश को आजादी मिली थी, तब लोग सड़कों पर गीत गा रहे थे ‘साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल।’ ग्रेवाल ने तो यहां तक कहा कि मंडी के लोगों ने कंगना को जिताकर गलती कर दी, क्योंकि कंगना अक्सर गलत बयानबाजी करके पार्टी को नुकसान पहुंचा रही हैं।

पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कंगना को यह समझना चाहिए कि लाल बहादुर शास्त्री गांधीवादी थे। वह गुरु को कम और शिष्य को अधिक आंक रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर गए थे। उन्होंने कहा कि कंगना नाथू राम गोडसे की विचारधारा पर चल रही है, लेकिन हकीकत यह है कि उसे यह भी नहीं पता होगा कि गोडसे कौन था। उन्होंने कहा कि कंगना को ऐसे बयान से बचना चाहिए।

किसान आंदोलन को लेकर भी दिया था बयान

बता दें कि कंगना दिल्ली में हुए किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं के साथ दुष्कर्म और हत्या को लेकर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में आई थीं।

इसके बाद कंगना ने भिंडरावाले को लेकर भी बयान दिया था, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया था। पार्टी ने उनके इस बयान से खुद को अलग कर लिया था। इसके बाद कंगना ने अपने बयान को वापस ले लिया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें