Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिक्षा मंत्री को सांप ने काटा तो सुनील जाखड़ ने कसा तंज, बोले- राजनीति भी स्नेक एंड लैडर का गेम, सावधान रहें

शिक्षा मंत्री को सांप के काटे जाने के बाद सुनील जाखड़ ने तंज कसते हुए और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर सांप-सीढ़ी के खेल की एक तस्वीर लगाते हुए कहा है कि राजनीति सांप-सीधी का खेल है। इसके साथ ही जाखड़ ने शिक्षा मंत्री की अच्छी सेहत की कामना भी की। उन्होंने कहा कि मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वाहे गुरू उन पर मेहर करें।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
शिक्षा मंत्री को सांप काटने पर BJP के सुनील जाखड़ का तंज, कहा- राजनीति सांप सीढ़ी का खेल, सावधान रहें

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क।  पंजाब के शिक्षा मंत्री (Harjot Bains Snake Bite) को सांप के काटे जाने के बाद पंजाब के भाजपा मुखिया सुनील जाखड़ (Suneel Jakhar) ने तंज कसते हुए और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर सांप-सीढ़ी (Politics is just like Snake Ladders Game) के खेल की एक तस्वीर लगाते हुए कहा है कि राजनीति सांप-सीधी का खेल है। इसके साथ ही जाखड़ ने शिक्षा मंत्री की अच्छी सेहत की कामना भी की।

Ps - While you are recuperating Harjot ji, here is something to cheer you up. Count your blessings that it was… pic.twitter.com/pyslZppl1Q— Sunil Jakhar (@sunilkjakhar) August 20, 2023

जाखड़ ने एक्स पर लिखा है कि ये जानकर राहत मिली है कि हरजोत बैंस सांप के काटने के बाद अब स्वस्थ हो रहे हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वाहे गुरू उन पर मेहर करें।

राजनीति बिलकुल सांप-सीढ़ी के खेल जैसी है

जाखड़ ने कहा कि हरजोत जी आप आशीर्वाद माने की आपको एक सरीसृप प्रजाति के सांप ने काटा है, जिसका इलाज हमारे डाॅकटरों के पास है। इसके बाद उन्होंने कहा आप उन लोगों से सावधान रहें जो कि बाढ़ के पानी में नहीं रहते। ऐसे लोगों से निपटना राजनीति में बड़ा खतरा पैदा कर देता है और ये दिन पर दिन खराब होता जा रहा है। ये बिलकुल सांप-सीढ़ी के खेल जैसा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर