Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में बम विस्फोट, घर में अज्ञात लोगों ने फेंका हैंड ग्रेनेड; जोरदार धमाके से सहमा इलाका

चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में आज शाम कुछ अज्ञात लोगों ने एक घर में हैंड ग्रेनेड बम फेंक दिया। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें धमाके की आवाज साफ सुनी जा सकती है। जानकारी के अनुसार परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर डीजीपी सुरेंद्र यादव आइजी राजकुमार एसपी कंवरदीप कौर व एसपी मृदुल आदि पहुंचे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ में शाम छह बजे कुछ लोगों ने एक घर में हैंड ग्रेनेड बम फेंक दिया।

जेएनएन, चंडीगढ़। चंडीगढ़ सेक्टर-10 में करीब शाम छह बजे कुछ लोगों ने एक घर में हैंड ग्रेनेड बम फेंककर हमला किया है। इस घटना की जानकारी परिवार ने पुलिस को दी। सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। डीजीपी सुरेंद्र यादव, आइजी राजकुमार, एसपी कंवरदीप कौर, एसपी मृदुल और डीएसपी गुरमुख समेत आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर हैं।

ऑटो में आए थे हमलावर

सेक्टर-10 में मकान नंबर 575 में यह हैंड ग्रेनेड फेंका गया है। इस वारदात में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जानकारी के अनुसार, घटना में तीन हमलावर शामिल थे। जो ऑटो में आए थे। यह मकान एक रिटायर्ड प्रिंसिपल का बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची सीएफएसएल की टीम

इस बाबत एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में धमाके की जोरदार आवाज सुनी जा सकती है। वहीं, घटनास्थल की ओर से एक ऑटो भी आता नजर आ रहा है। मौके पर सीएफएसएल की टीम पहुंच गई है। मामले की जांच जारी है। आरोपियों की तलाश में भी पुलिस जुट गई है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर