Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मदरसे में नाबलिग बच्चे के साथ कुकर्म का मामला; शिकायत के बाद हिरासत में उर्दू टीचर

चंडीगढ़ Chandigarh News के मनीमाजरा स्थित एक मदरसे में एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। बता दें कि आरोपित टीचर मदरसे में उर्दू पढ़ाता है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 27 Sep 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित एक मदरसे में नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का मामला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित एक मस्जिद के मदरसे में पढ़ने के लिए जाने वाले नाबालिग बच्चे के साथ वहां कुकर्म किया गया। बच्चे के परिजनों ने इसकी शिकायत मनीमाजरा थाना पुलिस को दी है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपित मदरसे में उर्दू पढ़ाता है। पुलिस ने नाबालिग बच्चे का मेडिकल कराया है और केस दर्ज कर लिया है।

उर्दू सीखने जाता था पीड़ित

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा उर्दू सीखने के लिए मनीमाजरा के मदरसे में जाता था। कुछ दिन पहले वहां उर्दू पढ़ाने वाले युवक ने उसके बेटे के साथ कुकर्म कर दिया।

यह भी पढ़ें- दुष्कर्मी शाहनवाज के मदरसे में 100 से अधिक छात्राएं, घटना के बाद भेजा गया घर, हाेगी फंडिंग की जांच

जिसके बाद घबराए हुए हालात में उसका बेटा घर पहुंचा और उसे पूरी बात बता दी। इस पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

शिकायत मिलते ही डीएसपी जसबीर सिंह और मनीमाजरा थाना प्रभारी रामदयाल सिंह अपनी टीम के साथ मस्जिद में पहुंचे। वहां पहुंच कर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया।

मेडिकल के बाद सच्चाई आएगी सामने

वहीं, पुलिस ने एक टीम को बच्चे का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया। इस मामले में एसएसपी कंवरदीप कौर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी।

आरोपित को हिरासत में लिया गया है और बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: मदरसे के कारिंदों ने महिला के साथ की दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद उठाया ऐसा कदम हर कोई हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें