Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: आप नेता संदीप पाठक ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की रणनीति बनाई

चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सदस्य डा. संदीप पाठक पदाधिकारियों के साथ की बैठक में कहा पिछले 10 महीने में मान सरकार ने शानदार काम किया है। मान सरकार ने दस महीने में ही कई गारंटियों को किया पूरा।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 16 Jan 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
डा. संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार ने पिछले 10 महीने में शानदार काम किया है।

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सदस्य डा. संदीप पाठक ने रविवार को पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिलों व लोकसभा क्षेत्रों के इंचार्जों के साथ बैठक कर संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने की रणनीति बनाई।

डा. पाठक ने चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ पंजाब के सभी 117 विधानसभा हलकों में पार्टी संगठन की एक-एक कर समीक्षा की। बैठक के बाद मीडिया को जारी अपने बयान में डा. संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने पिछले 10 महीने में शानदार काम किया है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना बाजार समिति के पूर्व अध्यक्ष के दफ्तर में चोरी, नकाबपोश लुटेरों ने ऑफिस में घुसकर लूटे 80 हजार कैश

मान सरकार ने 25,000 युवाओं को सरकारी नौकरियां दीं

सरकार बनाने के मात्र छह महीने के भीतर ही आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की कई गारंटियों को पूरा किया गया है। डा. संदीप पाठक ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने मात्र छह माह में पंजाब के 25,000 युवाओं को सरकारी नौकरियां दीं। करीब 20 हजार अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी किया। भ्रष्टाचार की शिकायतों के आधार पर करीब 500 भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पंजाब में हाई वोल्टेज लाइन की वजह से हुए हादसे में 10 वर्षीय मासूम झुलसा, फरीदकोट किया गया रेफर

बैठक में आप के कई सदस्य मौजूद थे

बैठक में आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट, मालवा सेंट्रल के सचिव डा. सनी सिंह अहलूवालिया, माझा जोन के सचिव गुरुदेव सिंह लखाना, मालवा ईस्ट जोन के सचिव अमन मोही, मालवा वेस्ट जोन के सचिव शमिंदर खिंडा एवं दोआबा जोन के सचिव राजविंदर कौर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पंजाब में हाई वोल्टेज लाइन की वजह से हुए हादसे में 10 वर्षीय मासूम झुलसा, फरीदकोट किया गया रेफर