Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्रिकेटर अर्शदीप का जबरदस्त स्वागत, बोले- 'अब घर जाकर मां के हाथों की बनी रोटी खानी है'

आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप सिंह (Indian Cricketer Arshdeep Singh) का जमकर स्वागत हुआ। उन्होंने कहा कि अब वह आगे का समय परिवार के साथ बिताएंगे। ये पूछने पर कि पीएम मोदी से मिलकर उन्हें कैसा लगा। इसके जवाब में अर्शदीप ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। अब वह घर जाकर मां के हाथों की बनी रोटी खाएंगे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अर्शदीप के स्वागत के लिए जुड़ी प्रशंसकों की भीड़

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के बॉलर अर्शदीप सिंह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनके प्रशंसकों ने उनका जमकर स्वागत किया। भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और मुझे काफी अच्छा लगा रहा है। मैं यह समय अपनी फैमिली के साथ इन्जॉय करूंगा।

चंडीगढ़ से सीधा मोहाली हुए रवाना

अर्शदीप ने कहा कि आगे की तैयारी यही है कि घर वालों के साथ समय बिताना है। अब मां के हाथों की बनी रोटी खानी है। ये पूछने पर की पीएम मोदी से मिलने पर आपको कैसा लगा। इस सवाल के जवाब पर अर्शदीप ने कहा कि उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा। अर्शदीप का पूरा परिवार मोहाली में रहता है। चंडीगढ़ से सीधा वह मोहाली के लिए रवाना हुए।

पीएम मोदी ने अर्शदीप से क्या कहा

अर्शदीप से बात करते हुए पीएम मोदी ने उनके पिता के बहुचर्चित बयान का जिक्र करते हुए कहा कि यह बेहद मार्मिक है, 'पहले देश, फिर बेटा।' अर्शदीप ने जवाब देते हुए कहा कि सबसे पहले, धन्यवाद सर, हमें आपसे मिलने का मौका देने के लिए। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि हमने यह टूर्नामेंट जीता।

गेंदबाजी को लेकर अर्शदीप ने कहा कि जसप्रीत भाई बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं, जिससे हमें इतने सारे विकेट लेने में मदद मिली। अन्य गेंदबाजों ने भी शानदार काम किया। मुझे उम्मीद है कि इस तरह की टीम वर्क से हमें फायदा मिलता रहेगा।

यह भी पढ़ें- Ludhiana News: '...जो खिलाफ बोलेगा उसका हश्र यही होगा', शिवसेना नेता के हमलावरों ने बताया आखिर किस बात पर किया अटैक