Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh: रेड लाइट पर खड़ी थी कार, अचानक लगी आग; चंडीगढ़ के हाउसिंग बोर्ड चौक पर हुआ हादसा

बलटाना के गोल्डन एस्टेट निवासी सुशील मंगलवार रात 800 बजे अपनी ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर कलग्राम से मनीमाजरा की ओर जा रहा था। जब हाउसिंग बोर्ड की लाइटों पहुंचा तो रेड लाइट पर गाड़ी रोक ली। उसे गाड़ी के बोनट में से दुआ उठता हुआ दिखाई दिया। वह चेक करने के लिए नीचे उतरा ही था कि बोनट से आग की लपटें उठने लगी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Tue, 06 Feb 2024 09:59 PM (IST)
Hero Image
रेड लाइट पर खड़ी थी कार, अचानक लगी आग; चंडीगढ़ के हाउसिंग बोर्ड चौक पर हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। मनीमाजरा में हाउसिंग बोर्ड चौक के पास मंगलवार रात 8 बजे एक गाड़ी में आग लग गई। जिस समय गाड़ी में आग लगी वह रेड लाइट पर रुकी हुई थी। गाड़ी में आग लगी देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने आपको जाने का प्रयास भी किया मगर गाड़ी पूरी तरह जल गई।

अचानक बोनट पर लगी आग

बलटाना के गोल्डन एस्टेट निवासी सुशील मंगलवार रात 8:00 बजे अपनी ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर कलग्राम से मनीमाजरा की ओर जा रहा था। जब हाउसिंग बोर्ड की लाइटों पहुंचा तो रेड लाइट पर गाड़ी रोक ली। उसे गाड़ी के बोनट में से दुआ उठता हुआ दिखाई दिया। वह चेक करने के लिए नीचे उतरा ही था कि बोनट से आग की लपटें उठने लगी।

सूचना मिलने पर मनीमाजरा से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग बुझाए जाने तक गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को सड़क से हटाकर यातायात को बहाल कराया।