Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की को पाकिस्तान नंबर से धमकी भरा फोन आया है। जिसकी शिकायत उन्होंने सेक्टर-3 थाना में कराई है। पुलिस शिकायत मिलने के बाद तुरंत जांच में जुट गई है। पूरा मामला क्या है आखिर पूरा मामला क्या है। ये तो जांच के बाद ही सामने आएगा। बता दें इस बार कांग्रेस नेता लकी को पार्टी चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 26 Mar 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की  (Harmohinder Singh Lucky) को पाकिस्तान से धमकी भरा कॉल आया है। जिसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ के सेक्टर-3 थाना (Chandigarh Police) में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें पहला कॉल सुबह 9 बजे से 10 बजे के बीच आया है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

उसके बाद दोपहर को 1 बजे से 1:30 बजे के बीच दो से तीन कॉल आया था। जिसे उन्होंने रिसीव नहीं किया। माना जा रहा है कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट (Chandigarh Lok Sabha Seat) से कांग्रेस इस बार एचएस लकी (HS Lucky) को अपना उम्मीदवार बना सकती है। इस बात की चर्चा जोरों पर है।

कांग्रसे नेता (Chandigarh Congress) लकी को डिप्टी मेयर चुनाव के समय भी इसी नंबर से धमकी भरा कॉल आया था। उस समय कॉलर ने कहा था कि वह पुलिस थाने से बोल रहा है लेकिन जब ये कहने पर कि नंबर तो पाकिस्तान का है। कॉलर ने फोन कट कर दिया।