Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस लगा रही असली मां का पता

कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची का शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस बच्ची को जीएमएसएच-16 ले गई वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में जांच करवाने आने वाली गर्भवती महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाकर पुलिस असली मां तक पहुचनें का प्रयास कर रही है।(फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 11 Feb 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची का शव मिला।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: मलोया-झामपुर सड़क पर शुक्रवार को कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस बच्ची को जीएमएसएच-16 ले गई, वहां ड्यूटी डाक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

मलोया थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। उसने पुलिस को बताया कि मलोया-झामपुर वाली सड़क के किनारे एक नवजात कपड़े में लिपटी पड़ी हुई है।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

इस दौरान वहां आसपास के लोग भी जमा हो गए थे। पुलिस वहां पहुंची और नवजात को जीएमएसएच-16 ले गई, वहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। म

लोया थाना पुलिस ने जीएमसीएच-32, जीएमएसएच-16 सहित सिविल अस्पताल से एक-दो दिन में जन्में बच्चों का रिकार्ड मांगा है। अस्पताल में जांच करवाने आने वाली गर्भवती महिलाओं के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटाकर वेरीफाइ कर रही है। ताकि बच्ची की असली मां तक पहुंचा जा सके।

वकील के घर से लाखों रुपये व गहने चोरी

जागरण संवाददाता,चंडीगढ़: सेक्टर-20ए स्थित एक वकील के घर का दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोर 4.20 लाख रुपये और 23 तोला सोना-चांदी के गहने चोरी कर फरार हो गया। मामले में जिला अदालत के वकील गौरव सहोता की शिकायत पर सेक्टर-19 थाना पुलिस ने चोरी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है।

वारदात के समय जिला अदालत में क्लर्क तैनात पत्नी और वकील दोनों कोर्ट गए थे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित को पकड़ने की कोशिश में लगी है। शिकायतकर्ता गौरव सहोता ने बताया कि वीरवार सुबह दंपती ड्यूटी पर जिला अदालत गए थे और शाम छह बजे देखा तो ताले टूटे थे।

यह भी पढ़ें - Chandigarh: दवा नहीं दारू जरूरी, सस्ती दरों पर इलाज मुहैया कराने पर कार्रवाई, अवैध शराब ठेकों पर कोई रोक नहीं

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें