Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: शराब कारोबारी के भाई के घर लूट, दो किलो सोना और 30 लाख रुपए लेकर फरार हुए नौकर

चंडीगढ़ (Chandigarh Crime News) में नामी शराब कारोबारी के भाई के घर से 30 लाख रुपए और दो किलो सोना चोरी होने की खबर है। अब शक की सुई घर के नौकरों पर जा रुकी है। दरअसल इस घटना के बाद से ही नौकर घर से गायब हैं। वहीं पुलिस ने भी पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

By Gurpreet Cheema Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Sat, 20 Apr 2024 05:29 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ में कारोबारी के घर लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर के नामी होटल कारोबारी राकेश सिंगला के घर पर चोरी की वारदात हो गई। तीन नकाबपोश लोग सिंगला के घर से करीब दो किलो सोना और 30 लाख रुपए कैश चोरी कर फरार हो गए।

चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले राकेश सिंगला के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिसे खाकर सिंगला और उनका ड्राइवर कमलजीत बेसुध हो गए। वारदात के बाद से सिंगला का कुक राजू और एक नौकरानी नीतू फरार हैं, इसलिए पुलिस का शक उन पर भी जा रहा है। पुलिस ने सिंगला की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: मोहाली के SHO गब्बर सिंह पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां; बाल-बाल बची जान

बड़े शराब कारोबारी के भाई है राकेश सिंगला

राकेश सिंगला रीजन के बड़े शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के बड़े भाई हैं। अरविंद सिंगला का नाम 3 साल पहले सेक्टर 37 की एक कोठी के कब्जे को लेकर हुई धोखाधड़ी में भी सामने आया था। इस मामले में अरविंद सिंगला कई महीनो तक जेल में भी रहे थे।

इसी कोठी पर फायरिंग भी हो चुकी है

2020 में राकेश सिंगला की इसी कोठी पर फायरिंग भी हुई थी। हालांकि, इस वारदात में उन्हें कुछ नुकसान नहीं हुआ था। उनके घर पर यह वारदात है रंगदारी को लेकर हुई थी।

गौरतलब है कि शराब कारोबारी अरविंद सिंगला पंजाब और हरियाणा दोनों प्रदेशों में शराब का काम है। जानकारी के मुताबिक, उनके भाई सेक्टर 33 में एक कोठी में रहते हैं। ऐसी भी सूचना है कि आरोपियों ने उनकी मां को बंधक बना लिया था और पूछताछ कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। फिर उन्हें बाथरूम में बंद कर मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: पंजाब में चुनाव से पहले 1 करोड़ 85 लाख रुपये की ड्रग मनी जब्त, पुलिस ने ऐसे बिछाया पूरा जाल