Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: मंदिर में गलती से चली गोली, मचा हड़कंप, वकील पर केस दर्ज

बुड़ैल स्थित ज्वाला जी मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान अचानक गोली चलने से हड़कंप मच गया। यह गोली एक वकील की लाइसेंसी पिस्टल से गलती से चली थी। वकील खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। (गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच करती हुई-जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 22 Feb 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच करती हुई

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: सेक्टर-45 बुड़ैल स्थित ज्वाला जी मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मंगलवार दोपहर अचानक गोली चलने से हड़कंप मच गया। यह गोली पटियाला के एक वकील दविंदर की लाइसेंसी पिस्टल से गलती से चली है।

बाद में दी गई जमानत

सूचना पाकर पहुंची बुड़ैल चौकी और सेक्टर-34 थाना पुलिस ने जांच के बाद दविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जमानती धारा में केस दर्ज होने के कारण बाद में उसे थाने से ही जमानत दे दी गई।

फर्श पर पिस्टल गिरने का कारण चली गोली

जानकारी के अनुसार बुड़ैल के ज्वाला जी मंदिर में मंगलवार को स्वर्गीय जगदगुरु पंचानंद गिरी महाराज को समाधि दी जा रही थी। इसी दौरान जूना अखाड़ा के हरी गिरी महाराज वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भीड़ होने पर लोगों को अपनी-अपनी जगह पर बैठने का आग्रह किया।

तभी वहां मौजूद दविंदर का लाइसेंसी पिस्टल फर्श पर गिरा और एक गोली चल गई। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं और सीधा खिड़की के शीशे पर जाकर लगी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी गई।

सिक्योरिटी गार्ड से स्नैचरों ने छीना मोबाइल

संवाद सहयोगी, डेराबस्सी: डेराबस्सी-बरवाला मार्ग पर सैदपुरा बिजली ग्रिड के पास साइकिल सवार सुरक्षा गार्ड से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंच मोबाइल छीने जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। डेराबस्सी में सैदपुरा रोड पर किरायेदार भगवान सिंह के पुत्र ईश्वर दयाल ने पुलिस को बताया कि वह घर की ओर जा रहा था तभी बाइक सवारों ने उससे मोबाइल छीन लिया।

यह भी पढ़ें - Muktasar Crime: नशे के सौदागरों पर नकेल कसने के लिए चला सर्च ऑपरेशन, नशे के सामान के साथ 16 आरोपित गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें