Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: चंडीगढ़ में दो पक्षों में बहस के बाद ताबड़तोड़ चली गोलियां, दो युवक घायल; इलाके में दहशत

चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 के पास मंगलवार देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। इस वारदात में दो युवक घायल हो गए। फायरिंग की वारदात के बाद टैक्सी स्टैंड और आस-पास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात के बारे में जब तक वे कुछ समझ आते तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। अभी तक घायलों के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 02 Oct 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
जीएमसीएच-32 के टैक्सी स्टैंड के पास चली गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। जीएमसीएच-32 के टैक्सी स्टैंड के पास मंगलवार देर रात 10.30 बजे दो पक्षों के बीच हुई झड़प में ताबड़तोड़ गोलियां चली। इस वारदात में दो युवक जख्मी हो गए। एक के हाथ पर तो दूसरे के गर्दन के पास गोली लगने की सूचना है।

दोनों को गंभीर हालत में जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही सेक्टर-34 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रात 11.30 बजे तक पुलिस ने मौके से तीन खोल बरामद कर लिए थे और जांच अभियान लगातार जारी था। समाचार लिखे जाने तक घायलों के बयान दर्ज नहीं हो पाए थे।

एक के बाद एक चलाई कई गोलियां

सेक्टर-41 निवासी हन्नी भारद्वाज और नया गांव निवासी राजेश उर्फ राक मंगलवार रात करीब 10.15 बजे टैक्सी स्टैंड पर बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां एक गाड़ी में दो-तीन युवक आए। उनकी हन्नी और राजेश के साथ किसी बात पर बहस हो गई। देखते ही देखते वहां पहुंचे युवकों ने पिस्टल निकाली और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने एक के बाद एक कई गोलियां चलाई। इस घटना में हन्नी और राजेश दोनों घायल हो गए।

वारदात के बाद आस-पास फैली दहशत

फायरिंग की वारदात के बाद टैक्सी स्टैंड और आस-पास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। हमलावरों के भागने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो टैक्सी और एंबुलेंस चालक मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस ने उनसे बात की। लोगों ने बताया कि अचानक हुई इस वारदात के बारे में जब तक वे कुछ समझ आते तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: निजी अस्पतालों को पैनल से हटाएगी पंजाब सरकार, आयुष्मान योजना में इलाज नहीं करने पर होगा एक्शन

पहले से ही था कोई विवाद

लोगों द्वारा दी गई जानकारी से अंदेशा लगाया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से ही कोई विवाद चल रहा था। दोनों पक्ष एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। इसीलिए हमला करने वाले युवकों ने पहले हन्नी और राजेश के साथ बातचीत की थी। बात में बहस होने के बाद उन्होंने दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- कपूरथला में लॉ गेट के पास बेचा जा रहा था डिब्बा बंद गोमांस, गो रक्षा दल ने किया स्टिंग ऑपरेशन; 25-30 डिब्बे बरामद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें