Move to Jagran APP

Chandigarh News: चंडीगढ़ में गूंजा जय बागेश्वर धाम, बाबा की झलक पाने के उमड़ा लोगों का सैलाब

Chandigarh News बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज चंडीगढ़ आए। वह आज पहली बार चंडीगढ़ पहुंचे जिन्हें देखने के लिए लोग लालायित दिखे। धीरेंद्र शास्त्री की इस चंडीगढ़ यात्रा पर भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन भी मौजूद रहे। वह यहां प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल के आवास पर पहुंचें। जिसके बाद उन्होंने कपिल मित्तल के घर में मंदिर में शीश भी नवाया।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 15 May 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
Chandigarh News: चंडीगढ़ में गूंजा जय बागेश्वर धाम, बाबा की झलक पाने के उमड़ा लोगों का सैलाब

जेएनएन, चंडीगढ़। Chandigarh News: बागेश्वर धाम कन्हैया मित्तल के घर निजी दौरे पर आए थे लेकिन ऐसा लगा कि सारे चंडीगढ़ की जनता ही कन्हैया मित्तल की कुटिया पर पहुंच गई हो, चाहे छोटा बच्चा हो या बुजुर्ग सभी बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) की एक झलक के लिए लालायित नजर आए।

कपिल मित्तल के घर मंदिर में नवाया शीश

धीरेंद्र शास्त्री भी सभी को आशीर्वाद देते रहे व कन्हैया मित्तल के बालकनी से जनता को दर्शन देते हुए भी नजर आए, छोटे बच्चों को गोद में उठा प्यार दिया व कपिल मित्तल के घर में मंदिर में शीश भी नवाया।

इस मौके पर कन्हैया मित्तल ने अपार जन समूह का धन्यवाद दिया, संतो के जमावड़े के साथ-साथ धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद प्राप्त करने राजनीतिज्ञ का भी जमावड़ा दिखा, संजय टन्डन, लतिका शर्मा, अनूप गुप्ता, सुभाष शर्मा आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।