Move to Jagran APP

Chandigarh News: लोकसभा चुनाव से पहले एक्टिव हुए शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल, नियुक्त किए 15 नए जिलाध्यक्ष

सुखबीर बादल ने आज पार्टी के 15 जिला अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। ये जानकारी सुखबीर सिंह बादल ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर साझा की है। सुखबीर सिंह बादल ने वीरवार को शिरोमणि अकाली दल के सभी नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि नियुक्त किए गए सभी अध्यक्ष पार्टी को और मजबूत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
सुखबीर बादल ने नियुक्त किए 15 नए जिलाध्यक्ष, फाइल फोटो

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir SIngh Badal) ने लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) से पहले बड़ा कदम उठाया है। बादल ने आज पार्टी के 15 जिला अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। ये जानकारी सुखबीर सिंह बादल ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर साझा की है। सुखबीर सिंह बादल ने वीरवार को शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के सभी नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि नियुक्त किए गए सभी अध्यक्ष पार्टी को और मजबूत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। उन्होंने इसके लिए सभी को शुभकामनाएं भी दी और ये भी बताया कि नई लिस्ट भी जल्द जारी की जाएगी।

इन्हें बनाया गया जिला अध्यक्ष

इस लिस्ट के मुताबिक बरनाला से बाबा टेक सिंह, मलेरकोटला से तरलोचन सिंह धलेर, मानसा से गुरमेल सिंह, मुक्तसर से प्रीत इंदर सिंह, संगरूर से तेजिंदर सिंह संघेरेड़ी, फतेहगढ़ साहिब से शरणजीत सिंह और बठिंडा (ग्रामीण) से बलकार सिंह गोनियाना को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

वहीं होशियारपुर से लखविंदर सिंह लाल, नवांशहर से सुखदीप सिंह शूकर, मोगा से अमरजीत सिंह लंडेके, लुधियाना (शहर) से भूपिंदर सिंह भिंद्धा, कपूरथला से सरवन सिंह खुलर, खन्ना से जरनैल सिंह बोंदली, फरीदकोट (शहर) से चमकौर सिंह टिब्बी और फिरोजपुर से सतीश कुमार ग्रोवर को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।