Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: कोटक बैंक के ATM बूथ में घुस मशीन तोड़कर नकदी चोरी करने की कोशिश, CCTV खंगाल रही पुलिस

चंडीगढ़ के सेक्टर-11 स्थित कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम बूथ में वीरवार देर रात मशीन तोड़कर नकदी चोरी करने की कोशिश हुई है। मामले में कोटक महिंद्रा बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर तैनात सतीश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। सेक्टर-11 थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित की तलाश में लगी है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
कोटक बैंक के ATM बूथ में घुस मशीन तोड़कर नकदी चोरी करने की कोशिश

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। सेक्टर-11 स्थित कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम बूथ (Kotak Bank ATM Booth) में वीरवार देर रात मशीन तोड़कर नकदी चोरी करने की कोशिश हुई है। मामले में कोटक महिंद्रा बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर तैनात सतीश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज (Police File FIR) किया है। सेक्टर-11 थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की मदद से आरोपित की तलाश में लगी है।

मामले में कोटक महिंद्रा बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर तैनात सतीश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। सेक्टर-11 थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित की तलाश में लगी है।

केयरटेकर ने कॉल पर दी सूचना

शिकायतकर्ता सतीश कुमार ने बताया कि वह सेक्टर-8 सी स्थित कोटक महिंद्रा बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात है। उनके कार्यक्षेत्र में बैंक के कुल 21 एटीएम बूथ है। सेक्टर-11 स्थित एटीएम बूथ में मशीन तोड़कर चोरी करने के कोशिश की वारदात की जानकारी मिली। बूथ में तैनात केयरटेकर धर्मराज ने शुक्रवार की सुबह 11 बजे कॉल कर वारदात की सूचना दी।

यह भी पढ़ें- लूटपाट करने आए लुटेरों पर धुरंधर महिलाओं ने बोला धावा, लाठियों से की पिटाई; हथियार छोड़ मौके से फरार बदमाश

पहले भी लुटेरों के निशाने पर रहे एटीएम बूथ

17 जून 2020 की रात आईटी पार्क थाना के अंतर्गत आने वाले यूनियन बैंक आफ इंडिया के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर एक नकाबपोश सात लाख 65 हजार नगदी चोरी कर फरार हो गए थे। इस पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। एक जून 2020 की रात किशनगढ़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन को तोड़कर लूट की कोशिश।

नाकाम हो गए लुटेरे

हालांकि, बदमाश अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाए थे। 25 जून 2020 की रात सेक्टर-44 स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को तोड़कर लूट की कोशिश की गई थी। यहां भी लुटेरे लूट करने में नाकामयाब रहे।