Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM भगवंत मान ने 249 उम्मीदवारों को सौंपे नियुक्ति पत्र, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के 249 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे हैं। सीएम भगवंत मान ने कहा कि राज्य में 36097 नौकरियां सृजित हुई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों को नौकरियां दे रहे हैं ताकि लोग सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जी सकें। इस दौरान सीएम मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर पर भी निशाना साधा।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 12 Sep 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
सीएम भगवंत मान ने 249 उम्मीदवारों को सौंपे नियुक्ति पत्र (फोटो- एक्स)

चंडीगढ़, एजेंसी। Punjab News पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के 249 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कटाक्ष भी किया है। उन्होंने पूछा कि क्या वह वास्तव में एक कैप्टन हैं। सीएम मान ने पूर्व वित्त मंत्री पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री 9 साल तक यही कहते रहे कि खजाना खाली है।

भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने मंगलवार को नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद कहा, "सरकार को लोगों को उम्मीद देनी चाहिए। मैंने कभी नहीं कहा कि खजाना खाली है। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि खजाने में बहुत लीकेज हैं। फिलहाल जीएसटी का राजस्व बहुत बड़ा है और पंजाब के खजाने में कई मायनों में वृद्धि हो रही है।"

ये भी पढ़ें- सारागढ़ी गुरुद्वारा साहिब में CM मान ने टेका माथा, बोले- सारागढ़ी के विकास का पूरा खर्चा उठाएगी पंजाब सरकार

— Bhagwant Mann (@BhagwantMann) September 12, 2023

'राज्य में 36,097 नौकरियां सृजित हुई हैं'

मौजूदा रोजगार संभावनाओं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि राज्य में 36,097 नौकरियां सृजित हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हैं कि वह मुफ्त मिठाइयां बांट रही है। लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि 15 लाख रुपये का वादा किसने किया था।"

सीएम मान ने कहा, "हम लोगों को नौकरियां दे रहे हैं, ताकि लोग सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जी सकें।"

ये भी पढ़ें- Lok sabha Election 2024: माझा की धरती से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी AAP, केजरीवाल-भगवंत मान होंगे शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर