Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब में नशे के खिलाफ एक्शन मोड में सीएम भगवंत मान, लॉ एंड ऑर्डर के लिए दिए ये निर्देश

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आज पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम मान ने पंजाब में फैल रहे ड्रग्स तस्करी पर भी सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। लोकसभा चुनाव के बाद भगवंत मान एक्शन मोड में है। सोमवार को भी उन्होंने सभी जिलों के डीसी के साथ बैठक की थी।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 18 Jun 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
नशे के खिलाफ एक्शन में भगवंत मान (फाइल फोटो)

एएनआई, चंडीगढ़। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम मान ने कांस्टेबल से लेकर ऊपर तक के सभी पुलिस अधिकारियों के तबादले करने के निर्देश जारी किए हैं। पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के लिए बड़े पैमाने पर फेरबदल होगा।

नशे के खिलाफ एक्शन में सीएम

पंजाब में नशे के खिलाफ मुख्यमंत्री भगवंत मान एक्शन मोड में हैं। सीएम ने ड्रग तस्करी में शामिल पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और तत्काल बर्खास्तगी का आदेश दिया है।

कल सभी जिलों की डीसी के साथ की थी बैठक

पंजाब से मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को जिले की सभी जिलों के डीसी के साथ बैठक कर सरकार की जन हितैषी योजनाओं की समीक्षा की थी। मुख्यमंत्री मान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि अगर किसी भी तरह का भ्रष्टाचार, लोगों की परेशानी सामने आती है तो सीधे तौर पर डीसी और एसएसपी जिम्मेदार होंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें