Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: CM भगवंत मान के OSD मंजीत सिद्धू ने दिया इस्‍तीफा, खराब स्‍वास्‍थ्‍य के कारण छोड़ा पद

पंजाब के सीएम मान के ओएसडी मंजीत सिद्धू ने पद पर नियुक्त होने के एक साल से भी कम समय बाद शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे के पीछे स्वास्थ्य को कारण बताया जा रहा है। हालांकि सिद्धू से संपर्क नहीं हो पाया है। गवंत मान के मुख्यमंत्री बनने के कुछ समय बाद मंजीत सिद्धू को ओएसडी पद पर नियुक्त किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
CM भगवंत मान के OSD मंजीत सिद्धू ने दिया इस्‍तीफा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। मुख्यमंत्री भगवंत मान के ओएसडी (जनसंपर्क) मंजीत सिद्धू ने पद पर नियुक्त होने के एक साल से भी कम समय बाद शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे के पीछे स्वास्थ्य को कारण बताया जा रहा है। हालांकि सिद्धू से संपर्क नहीं हो पाया है।

ओएसडी पद पर किया गया था नियुक्‍त

भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने के कुछ समय बाद मंजीत सिद्धू को ओएसडी पद पर नियुक्त किया गया था। सिद्धू भगवान मां के बचपन के सहपाठी हैं। सिद्धू को मुख्य मंत्री का करीबी माना जाता रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाबवासियों के लिए खुशखबरी, लोगों को घर बैठे मिलेगा 42 सेवाओं का लाभ; CM भगवंत मान ने की घोषणा

सिद्धू मान के मीडिया सलाहकार होंगे

पूर्व पत्रकार, सिद्धू ने 2014 के लोकसभा चुनाव में मान के लिए प्रचार करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी और अपने अभियान के दौरान मीडिया का प्रबंधन किया था। तब से वह आम आदमी पार्टी (आप) के 2022 विधानसभा चुनाव जीतने तक उनके मीडिया संबंधों को संभालने में उनके साथ रहे हैं। ओएसडी के रूप में उनकी नियुक्ति काफी देर से हुई। पंजाब में आप की जीत के बाद यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि सिद्धू मान के मीडिया सलाहकार होंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: होशियारपुर में AAP सरकार की 'विकास क्रांति रैली', 900 करोड़ के डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर