Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh International Airport पर दुकान से खरीदे समोसे में निकला कॉकरोच, वेंडर को जारी कारण बताओ नोटिस

Chandigarh International Airport से एक यात्री ने 190 रुपये के दो समोसे लिए। जैसे ही वह उसे खाने के लिए आगे बढ़ी तो देखा की उसमें कॉकरोच है। ये मामला सामने आने से वहां के खाने पीने की स्वच्छता पर सवाल उठ रहे हैं। इसकी शिकायत एयरपोर्ट अथॉरिटी के वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है। शिकायत में अथॉरिटी ने वेंडर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
एयरपोर्ट पर दुकान से खरीदे समोसे में निकला कॉकरोच, फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मोहाली। चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chandigarh International Airport) से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बाद वहां के खाने पीने की स्वच्छता पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक फूड शॉप से ​​लिए गए समोसे में कॉकरोच निकला (Cockroach found in samosas) है। इसकी शिकायत एयरपोर्ट अथॉरिटी (Airport Authority) के वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है।

वेंडर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश

समोसे में से कॉकरोच निकलने के बाद से फूड स्टॉल की स्वच्छता पर सवाल उठने शुरू हो गए है। शिकायत में अथॉरिटी ने वेंडर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं।

समोसे में निकला कॉकरोच

दरअसल, चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लिसा गर्ग नाम की यात्री 14 अक्टूबर को चंडीगढ़ से अहमदाबाद की फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी। फ्लाइट लेने से पहले वह एक फूड स्टॉल पर जाती हैं, जहां से वह 190 रुपये 48 पैसे के 2 समोसे खरीदती हैं। जैसे ही वह समोसे को खाने लगती हैं तो देखती हैं कि समोसे में कॉकरोच है।

Also Read: पंजाब पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का गुर्गा गिरफ्तार; ;चार पिस्तौल और 12 कारतूस बरामद

विक्रेता को कारण बताओ नोटिस जारी

कॉकरोच मिलने के बाद वह इसकी शिकायत विक्रेता से करती हैं, लेकिन विक्रेता ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी के सीईओ राकेश रंजन साह को ई-मेल से जानकारी दी। हमारे पत्रकार से बात करते हुए राकेश रंजन ने कहा कि मामले में विक्रेता को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और अनुबंध प्रणाली में निर्धारित मानदंडों के आधार पर विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Punjab Politics: आप पार्टी ने नियुक्त किए 14 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी, जानिए लिस्ट में किन नेताओं के नाम शामिल