Move to Jagran APP

Chandigarh News: कांग्रेस नेता एचएस लकी ने HC से मांगी सुरक्षा, कोर्ट ने आर्म्ड पुलिस कर्मी की तैनाती के दिए आदेश

Chandigarh News चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्‍यक्ष हरमोहिंदर सिंह लकी ने हाई कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है। कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए एक आर्म्ड पुलिस कर्मी की तैनाती के आदेश दिए हैं। लकी की तरफ से बताया गया कि उन्‍हें हाल ही में पाकिस्‍तानी नंबर से धमकियां भी मिली थी। इसलिए उन्‍होंने पर्याप्‍त सुरक्षा देने की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 05 Apr 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता एचएस लकी ने HC से मांगी सुरक्षा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्‍यक्ष हरमोहिंदर सिंह लकी ने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की है। कोर्ट ने लकी की सुरक्षा में तत्‍काल एक आर्म्‍ड पुलिस कर्मी की तैनाती के आदेश दिए हैं। वहीं मामले में चंडीगढ़ प्रशासन को भी नोटिस जारी किया है।

लकी ने प्रशासन पर लगाया आरोप

लकी की तरफ से बताया गया कि उन्‍हें हाल ही में पाकिस्‍तानी नंबर से धमकियां भी मिली थी। इसलिए उन्‍होंने पर्याप्‍त सुरक्षा देने की मांग की है।

लकी का कहना है कि उन्‍होंने पहले भी अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर चंडीगढ़ पुलिस को रिप्रजेंटेशन दी थी, लेकिन उनकी इस मांग पर चंडीगढ़ प्रशासन और पुलिस ने अभी तक कोई कारवाई नहीं की है। वहीं अब लकी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा मांगी है।

यह भी पढ़ें: 24 हजार बूथ... 2 करोड़ से अधिक मतदाता; पंजाब में सभी तैयारियां पूरी, CEO सीबिन सी ने बताया चुनावी प्‍लान

डिप्‍टी मेयर चुनाव के दौरान भी आए थे धमकी भरे कॉल

कुछ दिन पहले ही चंडीगढ़ कांग्रेस अध्‍यक्ष को पाकिस्‍तान से धमकी भरे दो से तीन कॉल आए थे। इसके बाद उन्‍होंने चंडीगढ़ के सेक्टर-3 थाना शिकायत भी दर्ज करवाई थी। कांग्रेस नेता लकी ने बताया था कि डिप्‍टी मेयर चुनाव के दौरान भी उन्‍हें इसी नंबर से कॉल आए थे।

केसी वेणुगोपाल से मिले एचएस लकी

चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी ने आज केसी वेणुगोपाल महासचिव संगठन, राजीव शुक्ला प्रभारी एआईसीसी चंडीगढ़ से मुलाकात की। साथ ही चंडीगढ़ में नवीनतम राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा की। वह कांग्रेस घोषणा पत्र जारी करने के सिलसिले में दिल्ली में थे।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।