Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर, सालों की मेहनत पर फिर सकता है पानी; टूर्नामेंट-प्रैक्टिस शेड्यूल भी खराब

कोरोना के नए वेरिएंट को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने एक बार फिर से मास्क लगाने हिदायत दी और लोगों को भीड़भाड़ वाले इलाके में मास्क पहनने की सलाह दी है। खिलाड़ियों को चिंता है कि अगर हालात बिगड़े तो एक बार फिर टूर्नामेंट का और उनकी प्रैक्टिस का शेड्यूल बिगड़ेगा। जिससे उनकी खेल तैयारी को खासा नुकसान होगा।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Tue, 26 Dec 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर

विकास शर्मा, चंडीगढ़। Chandigarh News: कोरोना के नए वेरिएंट को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने एक बार फिर से मास्क लगाने हिदायत दी और लोगों को भीड़भाड़ वाले इलाके में मास्क पहनने की सलाह दी है।

साथ ही भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने की हिदायत भी दी है। कोविड-19 के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से खिलाड़ियों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं।

टूर्नामेंट और प्रैक्टिस शेड्यूल बिगड़ने के आसार

खिलाड़ियों को चिंता है कि अगर हालात बिगड़े तो एक बार फिर टूर्नामेंट का और उनकी प्रैक्टिस का शेड्यूल बिगड़ेगा। जिससे उनकी खेल तैयारी को खासा नुकसान होगा।

दूसरी तरफ खेल निदेशक सौरव अरोड़ा का कहना है कि खिलाड़ियों के लिए अभी कोई निर्देश जारी नहीं किए गए हैं, बावजूद इसके सभी कोविड - 19 के नियमों का पालन करना चाहिए।

खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर

खिलाड़ियों का कहना है कि पहले भी कोरोना की वजह से उनका काफी समय बर्बाद हो गया था, अभी फिलहाल पहले जैसी कोई सख्ती नहीं है, लेकिन हां चिंता जरूर है कि पहले की तरह कोरोना की पाबंदियां लगी तो मुश्किल हो जाएगी।

खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने के लिए एक दो साल का ही समय होता है। ऐसे में अगर टूर्नामेंट स्थगित होने लगे तो हमारी वर्षों की मेहनत पर पानी फिर जाता है।

यह भी पढ़ें- विंटर शेड्यूल में कंपनियों ने नहीं शुरू की फ्लाइट्स, पांच विमानन कंपनियों को नोटिस जारी; एयरपोर्ट प्रबंधन ने मांगा जवाब

खिलाड़यों के कोच ने क्या कहा?

वहीं कोच का कहना है कि अभी सब सामान्य है। विभाग की तरफ से भी कोई दिशानिर्देश जारी नहीं किए गए हैं। हम भी खिलाड़ियों को बेवजह की चिंता नहीं देना चाहते है। सभी खिलाड़ी नियमित रूप से खेल परिसरों में आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  8 साल बाद हारी जिंदगी की जंग, वीरगति को प्राप्त हुए लेफ्टिनेंट कर्नल करणबीर; कुपवाड़ा में आतंकियों से लिया था लौहा