Move to Jagran APP

पंजाब के गुरदासपुर में होटल के कमरे में कुक व उसकी प्रेमिका का मिला शव, भट्ठी से दम घुटने के कारण मौत की आशंका

गुरदासपुर के बब्बरी बाइपास चौंक में स्थित रंगत होटल के एक कुक व उसकी प्रेमिका के शव होटल के एक कमरे से बरामद हुए है। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि दोनों की मौत कमरे में रखी कोयले की भट्ठी की गैस के कारण से हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 23 Dec 2022 07:28 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के गुरदासपुर में होटल के कमरे में कुक व उसकी प्रेमिका का मिला शव

पंजाब, चंडीगढ़: जागरण संवाददाता-गुरदासपुर के बब्बरी बाइपास चौंक में स्थित रंगत होटल के एक कुक व उसकी प्रेमिका के शव होटल के एक कमरे से बरामद हुए है। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि दोनों की मौत कमरे में रखी कोयले की भट्ठी से पैदा हुई गैस के कारण से हुई है। दोनों के शव आपत्तिजनक अवस्था में बरामद किए गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया है। पुलिस द्वारा होटल में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

रंगत होटल में कुक का करता था काम

गौरतलब है कि गुरदासपुर के गांव रत्तोवाल निवासी सूरज पुत्र शमशेर सिंह बब्बरी बाइपास चौंक में स्थित रंगत होटल में कुक का काम करता था। वीरवार को उसकी प्रेमिका कमलेश पत्नी विजय निवासी डमटाल पठानकोट उसे मिलने होटल आई थी। कमलेश का मायका गुरदासपुर के गांव बरियार में है। रात को दोनों होटल के एक कमरे में सोए हुए थे। सुबह देर तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो होटल के मालिक को संदेह हुआ। काफी देर दरवाजे खटखटाने के बाद भी जब दोनों बाहर नहीं निकले तो पुलिस को सूचित किया गया।

कोयले की भट्ठी की गैस से मौत की आशंका

जिसके बाद थाना सदर के एसएचओ अमनदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोडक़र देखा तो दोनों पूरी तरह से नगन अवस्था में पड़े हुए थे और उनकी मौत हो चुकी थी। जांच के दौरान सामने आया कि उक्त लोगों द्वारा ठंड से बचने के लिए कमरे में कोयले की भट्ठी जलाकर रखी गई थी। जबकि कमरे से हवा बाहर अंदर जाने के लिए कोई खिड़की भी नहीं थी। जिसके चलते पुलिस को संदेह है कि उक्त दोनों की मौत भट्ठी के कोयले से निकली गैस के कारण हुई है। हालांकि दोनों की मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: बीएसएफ ने फिर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, पहले तरनतारन तो अब अमृतसर में की घुसपैठ

यह भी पढ़ें:Ludhiana Crime: वेतन मिलने के बाद युवक ने दोस्तों के साथ किया चिट्टे का नशा, एक दिन बाद मिला शव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें