Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohali Crime News: मोहाली के SHO गब्बर सिंह पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां; बाल-बाल बची जान

Mohali Crime News मोहाली के एसएचओ गब्‍बर सिंह पर जानलेवा हमला किया गया है। बदमाशों ने एसएचओ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गनीमत रही की एसएचओ की जान बाल-बाल बची। ये हमला रोपड़ जिले में हुआ है। इस संबंध में रोपड़ में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गब्‍बर सिंह की जान बुलेट प्रूफ स्कार्पियो ने बचा ली।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 13 Apr 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
मोहाली के SHO गब्बर सिंह पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के मटौर थाने के एसएचओ गब्बर सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है। शनिवार देर रात जब वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगी ड्यूटी के लिए गश्त करने जिला रोपड़ जा रहे थे तो उसी समय मोरिंडा बाईपास के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी। हालांकि, वे इस हमले में बच गए।

भगवंतपुरा थाने में मामला दर्ज

थाना प्रभारी गब्बर सिंह ने बताया कि जब हमला हुआ तो वह आगे ड्राइवर की सीट पर बैठे थे। हमले के वक्त कर्मचारी जोरावर सिंह उनके साथ थे इस संबंध में सिंह भगवंतपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू कर दी है। यहां बता दें कि गब्बर सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं और सरकार ने उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो गाड़ी भी दी है।

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से किया KZF का आतंकी गिरफ्तार, जर्मनी से फंडिंग के साथ-साथ करता था आतंकियों की भर्ती

बीते वर्ष मिली थी जान से मारने की धमकियां

गब्बर सिंह ने बताया कि बीते वर्ष उन्हें विदेशी नंबरों से कॉल आई थी, तब उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गई थी। जिस संबंध में मटौर थाने में ही मामला दर्ज हुआ था और उन्हें डिपार्टमेंट की तरफ से दो गनमैन बतौर सिक्योरिटी मुहैया करवाए गए थे। गब्बर सिंह ने बताया कि उनकी किसी के साथ आपसी रंजिश नहीं है। गोलियां किस ने चलाई उन्हें नहीं पता। ये जांच का विषय है।

बता दें कि मटौर थाने के एसएचओ लगने से पहले गब्बर सिंह मोहाली के खरड़ में सीआईए स्टाफ में बतौर इंचार्ज तैनात रहे थे। वहां उनका सामना कई बदमाशों से होता रहा था। गब्बर सिंह ने बताया कि उनकी ड्यूटी ही ऐसी है कि उनका सामना आए दिन बदमाशों से होता रहता है। ऐसे में हमला किस ने किया इस संबंध में उन्हें नहीं पता।