Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh के पेरिस कॉन्सर्ट में फैन ने स्टेज पर फेंका फोन, देखें फिर सिंगर ने कैसे दिया जवाब; VIDEO

Diljit Dosanjh Concert पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के पेरिस कॉन्सर्ट में एक फैन ने स्टेज पर अपना मोबाइल फोन फेंक दिया। दिलजीत ने न केवल फैन को समझाया बल्कि उसे अपनी जैकेट भी गिफ्ट कर दी। यह घटना हाल ही में करण औजला के यूके कॉन्सर्ट में जूता फेंके जाने की घटना के ठीक विपरीत है। दिलजीत का यह सकारात्मक रवैया सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में फैन ने फेंका मोबाइल फोन (सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। Diljit Dosanjh: इन दिनों पंजाबी गायकों को लेकर जनता में क्रेज बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि कॉन्सर्ट हो या फैस्ट इनकी मिनटों में टिकटें चट हो जाती हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐसी अशोभनीय घटनाएं भी सामने आती हैं, जिससे पूरे कॉन्सर्ट का माहौल खराब हो जाता है।

हाल ही में पंजाबी सिंगर करण औजला के यूके कॉन्सर्ट में किसी ने जूता फेंक दिया था। लेकिन अब कुछ ऐसी ही घटना पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के शो से आ रही है। हालांकि, यह कुछ सकारात्मक है।

दरअसल, कॉन्सर्ट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। पेरिस टूर के समय सिंगर का पटियाला पैक वाला सॉन्ग चल रहा था। तभी एक फैन ने अपना मोबाइल फोन स्टेज पर फेंक दिया।  जिसके बाद दिलजीत फैन को समझाते नजर आ रहे हैं। दिलजीत ने कहा कि ऐसा मत करो, हमेशा प्यार बांटा करें। दिलजीत ने कहा ऐसे फोन खराब भी हो सकता है। हालांकि, इसके बाद उन्होंने फैन को अपनी जैकेट बतौर गिफ्ट उसे दे दी।

करण औजला पर फेंका गया था जूता

हाल ही में पंजाब सिंगर पर एक कॉन्सर्ट के दौरान लाइव परफॉर्मेंस के दौरान जूता फेंका गया था। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ। इस घटना के बाद कॉन्सर्ट रोक दिया गया। घटना के बाद करण औजला ने जूता फेंकने वाले को सामने आने और स्टेज पर आकर सामने से बात करने कि लिए कहा।

करण औजला ने कहा कि कहा कि मैं इतना गंदा नहीं गा रहा कि आप मुझे जूता मारें। अगर आपको मुझसे कोई दिक्कत है तो सीधे स्टेज पर आओ और मुझसे बात करो। अंत में उन्होंने शांत होने के बाद नौजवानों को ऐसी बदतमीजी न करने और सम्मान करने की आपील की।

यह भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ के फैंस हो जाएं सावधान! दिल्ली में कॉन्सर्ट से पहले हो रही ठगी; पुलिस ने दी चेतावनी