Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh: 'पंजाबी आ गए ओए' क्‍यों बोलते हैं दिलजीत दोसांझ, एक्‍टर ने किया बड़ा खुलासा

पंजाबी सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की नई मूवी जट्ट एंड जूलियट 3 (Jatt and Juliet 3) आने वाली है। दिलजी‍त के साथ इस फिल्‍म में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) और जैसमीन बाजवा (Jasmin Bajwa) भी नजर आने वाली हैं। मूवी का ट्रेलर भी आ चुका है। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। दिलजीत ने अपने सिग्नेचर डायलॉग का खुलासा किया है।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 17 Jun 2024 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 02:51 PM (IST)
दिलजीत दोसांझ ने अपने सिग्नेचर डायलॉग का किया खुलासा

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। इंटरनेट की दुनिया हो या फिर रियल लाइफ पंजाबी सिंगर और अभिनेता चारों तरफ छाए हुए हैं। इस समय वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) देश के साथ-साथ विदेश में भी अपनी कला से लोगों को दिवाना बना रखा है। आजकल अभिनेता अपनी अपक‍मिंग पंजाबी फिल्‍म 'जट्ट एंड जूलियट 3' (Jatt and Juliet 3) के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

जगदीप सिद्धू ने बनाई है फिल्‍म

फिल्‍म में दिलजीत के साथ-साथ पंजाब की सुपरस्‍टार अभिनेत्री नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) और जैसमीन बाजवा (Jasmin Bajwa) भी नजर आएंगी। जगदीप सिद्धू (Jagdeep Sidhu) की 'जट्ट एंड जूलियट' का पहला पार्ट लोगों ने काफी पसंद किया था, जिस वजह से इसका दूसरा और तीसरा पार्ट भी बनाया गया।

'पंजाबी आ गए ओए...' पर क्या बोले दिलजीत?

दिलजीत दोसांझ फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल राज शमानी के एक पॉडकास्‍ट में दिलजीत ने इंटरव्‍यू देते हुए अपने सिग्नेचर डायलॉग 'पंजाबी आ गए ओए' के बारे में बात की। पॉडकास्‍ट में उनसे पूछा गया कि वह विदेश में जाकर अपने आप को पंजाबी के रूप में क्‍यों दिखाते हैं, भारतीय के रूप में क्‍यों नहीं दर्शाते? इस पर दिलजीत ने बड़ा ही दिलचस्‍प उत्‍तर दिया।

यह भी पढ़ें: शादी खबरों के बीच Diljit Dosanjh ने पहली बार अपने प्यार को लेकर किया खुलासा, बोले- 'मैं सबसे ज्यादा...'

दिलजीत ने कहा कि पंजाब भी इंडिया में ही आता है, तो जब मैं पंजाब की बात करता हूं तो वह इंडिया के बारे में ही है। साथ ही उन्‍होंने आगे कहा कि जब आप एक छोटी जगह से आते हैं तो उसका फील ही अलग होता है। दिलजीत ने आगे कहा कि इंडिया में मेरे से भी बड़े-बड़े सिंगर हैं तो मैं उनसे अपने आप की तुलना कर ही नहीं सकता।

27 जून को आने वाली है फिल्‍म

दिलजीत दोसांझ की 'जट्ट एंड जूलियट 3' 27 जून को सिनेमा में रिलीज होने जा रही है। मूवी का ट्रेलर और सॉन्‍ग्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। अब देखना है कि ये फिल्‍म सिनेमाघरों में क्‍या कमाल दिखाती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.