Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोहाली में दिनदहाड़े धांय-धांय, एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुए दो बदमाश; अस्पताल में भर्ती

Encounter in Mohali मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ। मोहाली के SAS नगर में CIA की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सीआईए की टीम को सफलता हाथ लगी है। उन्होंने दो कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों की पहचान गैंगस्टर प्रिंस और कर्मजीत के रूप में हुई है। गैंगस्टर प्रिंस को 2 गोलियां लगी है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, दो बदमाश गिरफ्तार

एजेंसी, मोहाली। CIA police and miscreants Encounter in Mohali: पंजाब के मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ। मोहाली के SAS नगर में CIA की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सीआईए की टीम को सफलता हाथ लगी है। उन्होंने दो कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगस्टर प्रिंस को लगी गोली

इन अपराधियों की पहचान गैंगस्टर प्रिंस और कर्मजीत के रूप में हुई है। गैंगस्टर प्रिंस को 2 गोलियां लगी है साथ ही उसके साथी की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें निकटम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। 

स्विफट डिजायर में सनेटा गांव में घूम रहे थे आरोपी

सीआईए को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि गैंग्स्टर प्रिंस और कर्मजीत स्विफ्ट डिजायर में सनेटा गांव में हैं। तभी सीआईए टीम ने उन्हें घेर लिया। आमने सामने से पुलिस और गैंगस्टरों में फायरिंग हुई। दोनों गैंगस्टर ने सीआईए टीम की कार पर फायरिंग की है।

— ANI (@ANI) December 16, 2023

टैक्सी स्विफ्ट डिजायर लूटी थी

जवाब में सीआईए टीम ने भी फायरिंग की। जिस में दोंनो को गोलियां लगी है। इन दोनों पर पंजाब में कई फिरौती और लूट के केस दर्ज हैं। अभी बीती 28 नवंबर को ही दोंनो ने लांडरा रोड से एक टैक्सी स्विफ्ट डिजायर लूटी थी।

यह भी पढ़ें- Punjab News: AAP की रैली के लिए कर दी स्कूलों की छुट्टी, किरकिरी हुई तो सरकार ने आदेश लिए वापस

 आरोपियों के पास थी  32 बोर की दो पिस्तौलें

जिस के ड्राइवर जतिंदर ने पुलिस को सूचना दी थी। जतिंदर के साथ मारपीट भी की गई थी । जिस में जतिंदर घायल हो गया था। आज जिस कार में ये दोनों सवार थे ये वही स्विफ्ट डिजायर कार है। जिस का नंबर इन दोनों ने हटा दिया था। इन के पास 32 बोर की दो पिस्तौलें थी।

जिस से इन्होंने सीआईए टीम पर फायरिंग की। फिलहाल मौके पर मोहाली के डीएसपी हरसिमरन सिंह बल और इलाके के एसएचओ जस कंवल सिंह पहुंच चुके ही। कुछ ही देर में मोहाली के एसएसपी संदीप गर्ग भी पहुंच रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने सारे इलाके को सील कर दिया ही।

यह भी पढ़ें- Punjab News: बिजली विभाग की लापरवाही से गई जान तो 30 दिन के भीतर होगा मुआवजे का भुगतान, कर्मचारियों को होगा फायदा