Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaz Dhami: कैंसर से जूझ रहे मशहूर पंजाबी सिंगर जैज धामी, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द, बोले- क्या आप साथ हैं?

Jaz Dhami Cancer जैज धामी ने पोस्ट में कहा कि लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी। एक दिन सब कुछ बदल गया। फरवरी 2022 में मुझे कैंसर का पता चला। मैं तब से संघर्ष कर रहा हूं। शुरू में मैं थोड़ा डरा हुआ था और अनिश्चित था कि भविष्य में क्या होगा। एक दिन मेरी पत्नी ने कहा कि तुम्हें इससे लड़ना होगा।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:51 PM (IST)
Hero Image
Jaz Dhami: कैंसर से जूझ रहे मशहूर पंजाबी सिंगर जैज धामी।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी सिंगर जैज धामी के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं है। जैज धामी कैंसर नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि मैं कैंसर की उस लड़ाई के बारे में साझा कर रहा हूं, जिसे मैंने अब तक निजी रखा था।

जैज धामी ने पोस्ट शेयर कर कहा कि 2022 में मैं अपने करियर के सबसे बड़े क्षणों में से एक के लिए तैयारी कर रहा था। मेरा संगीत दुनिया भर में लाखों लोगों तक पहुंच रहा था। मैं उन मंचों पर प्रदर्शन कर रहा था, जिनका मैंने बचपन में केवल सपना देखा था। एक पिता के रूप में मुझे अपनी यात्रा शुरू करते हुए डेढ़ साल हो गए थे। लाइफ बहुत अच्छा चल रहा था।

पत्नी ने लड़ने की दी हिम्मत

एक दिन सब कुछ बदल गया। फरवरी 2022 में मुझे कैंसर का पता चला। मैं तब से संघर्ष कर रहा हूं। शुरू में मैं थोड़ा डरा हुआ था और अनिश्चित था कि भविष्य में क्या होगा। मैं बहुत कमजोर पड़ रहा था। फिर एक दिन मेरी वाइफ ने मुझसे कहा कि जैज तुम्हें इससे लड़ना होगा। मैं कैंसर से लड़ने लगा।

मैं आप सब के लिए लड़ रहा हूं

मैं अपनी फैमिली, करियर और फैन्स के लिए लड़ रहा हूं। मैं जानता हूं कि मुझे बहुत लंबा सफर तय करना है। लेकिन मैं हर दिन आपके सपोर्ट से मजबूत होता जा रहा हूं। मैं जानता हूं हम इससे लड़ सकते हैं, क्या आप मेरे साथ हैं? आपका सपोर्ट हमेशा मेरे लिए सब कुछ रहा है। अब पहले से कहीं अधिक हो गया है। जैसे ही मैं इस जर्नी पर वापस आऊंगा, क्या आप मेरे साथ शामिल होंगे?

यह भी पढ़ें- 'कैंसर से भी ज्यादा गंभीर बीमारी है आउटसोर्स पर नौकरी देना', अनुप्र‍िया पटेल बोलीं- सत्ता तो आती-जाती रहती है, लेकिन...