Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कंगना रनौत माफी मांगें', किसान आंदोलन वाले बयान पर घमासान जारी; अब सरवन सिंह पंढेर ने बोला हमला

Kangana Ranaut on Farmers Protest भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान पर सियासी घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब किसान नेता सरवन पंढेर ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कंगना को अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए। दरअसल कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर बयान देते हुए उसको बंग्लादेश हिंसा से जोड़ दिया था।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 27 Aug 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
सरवन पंढेर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना (Photo- ANI)

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान पर किसान नेता सरवन पंढेर ने निशाना साधा है। सरवन पंढेर ने कहा कि अगर बीजेपी को लगता है कि कंगना रनौत का किसानों पर दिया गया बयान गलत है तो पार्टी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह माफी मांगें।

भाजपा ने कंगना के बयान से किया किनारा

भारतीय जनता पार्टी ने सांसद कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया है। भाजपा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि किसान आंदोलन पर दिया कंगना रनौत द्वारा दिया गया बयान पार्टी की राय नहीं है। यह उनका व्यक्तिगत बयान है। भाजपा ने कहा कि कंगना रनौत को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बयान देने की न तो अनुमति है और न ही उन्हें ऐसा करने का अधिकार है।

कंगना रनौत ने दिया था ये बयान

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर दिए अपने बयान में कहा था कि किसान आंदोलन में प्रदर्शन की आड़ में हिंसा फैलाई गई। अगर हमारी लीडरशीप कमजोर होती तो बंग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। कंगना ने कहा कि सरकार ने जब कृषि कानूनों को वापस लिया तो सभी प्रदर्शनकारी चौंक गए। किसान आंदोलन के पीछे एक लंबी साजिश थी।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन को लेकर ऐसा क्या बोल डाला जिसपर मच गया बवाल, BJP ने भी कर लिया किनारा

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: हरियाणा में कंगना के बयान पर सियासी घमासान; विपक्षी नेताओं ने जमकर घेरा; कहा- यही इनकी मानसिकता है

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर