Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: 'किसानों के बेटे मारे जा रहे, दोनों पार्टियां उठा रही राजनीतिक लाभ'; जाखड़ का AAP-Congress पर हमला

Punjab Politics भाजपा नेता सुनील जाखड़ ने आप और कांग्रेस पर निशाना साधा है। जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधान सभा में राज्यपाल के अभिभाषण में इसलिए विघ्न डाला ताकि उनके झूठ पर पर्दा पड़ा रहे। जाखड़ ने आगे कहा कि भाजपा इन मुद्दों को उठाएगी।

By Inderpreet Singh Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 01 Mar 2024 10:42 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता सुनील जाखड़ का AAP-Congress पर हमला

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और विपक्ष पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा हैं कि एक तरफ किसान के बेटे मारे जा रहे हैं और दोनों ही पार्टियां इसका राजनीतिक लाभ लेने की साजिश रच रही है।

भाजपा की कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधान सभा में राज्यपाल के अभिभाषण में इसलिए विघ्न डाला ताकि उनके झूठ पर पर्दा पड़ा रहे।

मान को कार्रवाई करने से कौन रोक रहा: जाखड़

मुख्यमंत्री द्वारा सुख विलास के संबंध में की गई बयाबाजी को लेकर जाखड़ ने कहा कि भगवंत मान छह बार कार्रवाई की बात कर चुके है लेकिन एक कदम भी नहीं बढ़ा पाए। आखिर मुख्यमंत्री को कौन रोक रहा है।

अगर कुछ गलत हुआ है तो वह कार्रवाई करें। भाजपा के प्रदेश प्रधान ने कहा कि कोर कमेटी में फैसला लिया गया है कि सरकार हरेक मोर्चे पर फेल हुई है। जिसे लेकर पार्टी लोगों के बीच में जाएगी।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसान आंदोलन पर लगा ब्रेक, अब तीन मार्च के बाद होगी दिल्‍ली कूच की घोषणा; SKM बनाएगी अगली रणनीति

लोकसभा चुनाव में जनता सिखाएगी सबक

राज्य की कानून व्यवस्था, राज्य पर बढ़ता हुआ कर्ज का बोझ, ड्रग्स के मामलों में हो रही बढ़ोत्तरी ने आम लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है। भाजपा इन मुद्दों को उठाएगी। जाखड़ ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्यपाल द्वारा सदन में बार-बार अभिभाषण में विघ्न नहीं पैदा करने को लेकर अपील की गई लेकिन कांग्रेस केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिए ऐसा करती रही।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: '108 करोड़ के लाभ को साबित करें मान, नहीं तो करें मानहानि केस का सामना'; SAD का AAP पर पलटवार

क्योंकि वह अपनी सहयोगी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर लोगों का ध्यान भटकाना चाहती थी। प्रदेश प्रधान ने कहा कि पंजाब की जनता सब देख और समझ रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव में वह कांग्रेस और आप को सबक सिखाएगी।