Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bunty Bains पर जानलेवा हमला, पंजाबी इंडस्ट्री के कंपोजर पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां; सिद्धू मूसेवाला से है खास कनेक्शन

Bunty Bains दो साल पहले गैंगस्टर ने सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) को शिकार बनाया था। आज एक बार फिर पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री पर गैंगस्टर्स का खतरा मंडरा रहा है। बीते दिन सोमवार को देर रात खाना खाने आए पंजाबी सिंगर व राइटर बंटी बैंस पर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं। इस घटना ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 27 Feb 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी इंडस्ट्री के कंपोजर पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां; सिद्धू मूसेवाला से है खास कनेक्शन

जागरण संवाददता, चंडीगढ़। Punjab Crime: मोहाली शहर में कानून व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करने वाली खबर सामने आई है। यहां आए दिन गैंगस्टर किसी न किसी को रंगदारी के लिए धमकी भरे कॉल कर रहे हैं और शहर के अलग-अलग हिस्सों में लगातार फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं।

बाल-बाल बची सिंगर की जान

ऐसा ही एक मामला, मोहाली (Mohali) के सेक्टर 79 में खटानी ढाबा पर देखने को मिला, जहां सोमवार देर रात खाना खाने आए पंजाबी सिंगर व राइटर बंटी बैंस (Bunty Bains) पर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें पंजाबी गायक की जान बच गई, हालांकि इस बारे में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें- 'हमारे सारे परिवार की रेकी होती थी, लॉरेंस बिश्नोई के साथ...', नफे सिंह राठी के बेटे ने पिता की हत्या पर किया चौंकाने वाला खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक गायक से लकी पटियाला और बंबीहा गैंग द्वारा एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी, जो नहीं देने पर उस पर दबाव बनाने के लिए यह फायरिंग की गई है। बता दें कि बंटी दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के करीबी सहयोगी और उनके करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालो में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose wala Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब इस आरोपी ने अदालत में खुद को बताया बेकसूर