Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: PGI में भर्ती महिला को गलत इंजेक्शन लगा फरार हुई युवती, बिगड़ी तबीयत; वेंटिलेटर पर मरीज और फिर...

पीजीआइ चंडीगढ़ के गायनी वार्ड में स्टाफ के वेश में एक युवती पहले वार्ड में दाखिल हुई और उसके बाद महिला मरीज को गलत इंजेक्शन लगाकर फरार हो गई। यह घटना 15 नवंबर की है। चंडीगढ़ के सेक्टर-11 थाने की पुलिस ने पटियाला के राजपुर की रहने वाली जितेंदर कौर की शिकायत पर अज्ञात युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 19 Nov 2023 03:30 AM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पीजीआइ चंडीगढ़ के गायनी वार्ड में स्टाफ के वेश में एक युवती पहले वार्ड में दाखिल हुई और उसके बाद महिला मरीज को गलत इंजेक्शन लगाकर फरार हो गई। यह घटना 15 नवंबर की है। चंडीगढ़ के सेक्टर-11 थाने की पुलिस ने पटियाला के राजपुर की रहने वाली जितेंदर कौर की शिकायत पर अज्ञात युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता महिला जितेंदर कौर ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि वह अपने रिश्तेदार के साथ जब पीजीआइ के गायनी वार्ड में थी तभी अज्ञात युवती स्टाफ के रूप में उसके पास आई और मरीज से कहा कि किडनी वाले डाक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाने के लिए भेजा है।

महिला मरीज जो जितेंदर कौर की रिश्तेदार थी, जिसे आरोपित युवती इंजेक्शन लगाकर वहां से निकल गई। थोड़ी ही देर में महिला की तबीयत बिगड़ गई। महिला अब वेंटिलेटर पर है। प्रसव के बाद किडनी में दिक्कत पर पीजीआइ में कराया था भर्ती शिकायतकर्ता जितेंदर कौर ने बताया कि उसके भाई गुरविदेंर सिंह की पत्नी हरमीत कौर की तीन नवंबर को डिलीवरी हुई थी। पंजाब के बनूड़ स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में हरमीत कौर की डिलीवरी हुई थी। 

उसके बाद हरमीत कौर को किडनी से जुड़ी दिक्कत सामने आने पर डाक्टर ने पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। पीजीआइ के आइसीयू में कुछ दिनों तक हुए उसके इलाज के बाद जब हरमीत कौर ठीक होने लगी, तो उसे गायनी वार्ड में शिफ्ट कर दिया था।

जहां हरमीत कौर के साथ यह घटना हुई। पुलिस मामले की लव-मेरिज के एंगल से कर रही जांचपुलिस के अनुसार 26 सितंबर, 2022 को हरमीत कौर ने गुरविदेंर सिंह के साथ इंटरकास्ट लव-मेरिज की थी। पुलिस अब इस ²ष्टि से भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि आरोपित युवती या तो हरमीत कौर या फिर गुरविदेंर सिंह के संपर्क में कभी रही होगी।