Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने पंजाबी फिल्म मस्ताने की स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी, कई स्टार कास्ट रहे मौजूद

पंजाबी फिल्म मस्ताने की स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी फिल्म निर्माता महेश भट्ट और टॉक शो पहचान की टीम ने यंग प्रोग्रेसिव सिख फोरम पटियाला के सहयोग से की। यह सिखों और सिख धर्म की भावना को समर्पित एक यादगार शाम बन गई। पंजाबी फिल्म मस्ताने फिल्म की कास्ट तरसेम जस्सर गुरप्रीत घुग्गी दलेर मेहंदी और मनप्रीत जोहल भी मौजूद रहे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 09 Sep 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
महेश भट्ट ने पंजाबी फिल्म मस्ताने की स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी (फाइल फोटो)।

चंडीगढ़, एजेंसी: जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट और टॉक शो 'पहचान' की प्रतिष्ठित टीम ने यंग प्रोग्रेसिव सिख फोरम पटियाला (YPSF) के सहयोग से पंजाबी फिल्म मस्ताने की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। यह कार्यक्रम जुहू पीवीआर में शाम 6 बजे हुआ।

इस कार्यक्रम में सिनेमा और सिख धर्म की दुनिया के दिग्गजों ने भाग लिया, जिससे यह सिखों और सिख धर्म की भावना को समर्पित एक यादगार शाम बन गई। सितारों से सजी इस सभा में फिल्म 'मस्ताने' की प्रतिष्ठित स्टार कास्ट शामिल थी, जिसमें तरसेम जस्सर, गुरप्रीत घुग्गी, दलेर मेहंदी और मनप्रीत जोहल शामिल थे। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम के उत्साह और भव्यता को और बढ़ा दिया।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने जैसे ही सिखों पर एक शो 'पहचान' की मेजबानी की, उन्होंने सिखों और सिख धर्म के प्रति अपना प्यार और समर्थन दिखाने के लिए मुंबई में सिखों और सिख धर्म पर आधारित फिल्म मस्ताने की टीम की मेजबानी करने का फैसला किया।

यंग प्रोग्रेसिव सिख फोरम (वाईपीएसएफ) के अध्यक्ष डॉ. प्रभलीन सिंह ने इस अवसर पर उपस्थित होकर सिख संस्कृति और विरासत को बढ़ावा देने में इस विशेष स्क्रीनिंग के महत्व पर जोर दिया। शो पहचान के निर्माता शाइनिंग सन स्टूडियो का प्रतिनिधित्व करने वाले विनय भारद्वाज भी उपस्थित थे, जिन्होंने पंजाबी सिनेमा के समर्थन और प्रदर्शन के लिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सहयोगात्मक प्रयासों को अंडरलाइन किया।

ये भी पढ़ें: जालंधर में CM भगवंत मान ने सब इंस्पेक्टरों को दिए नियुक्ति पत्र, कहा- पारदर्शी तरीके से की गई भर्तियां