Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नफरत के बाजार में खुली रहेगी प्यार की दुकान', भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर बोले राजा वड़िंग

Bharat Jodo Yatra राहुल गांधी द्वारा पिछले साल निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा के एक साल पूरे हो गए। इसी उपलक्ष्य पर पंजाब कांग्रेस ने पंजाब के सभी जिलों में पैदल मार्च निकाला। इस पैदल मार्च में पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ यात्रा पूरे भारत को एक सूत्र में पिरो देगी और इसकी शुरूआत राहुल गांधी ने की थी।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर पंजाब कांग्रेस ने निकाला पैदल मार्च

चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्क। Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) के द्वारा ठीक एक साल पहले भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) की शुरूआत की गई थी। सात सितंबर को दक्षिण भारत से यात्रा को पैदल शुरू किया गया था।

वहीं, अब भारत जोड़ो यात्रा के एक साल पूरे हो गए हैं। इसी कड़ी में पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) ने पंजाब के कई जिलों में पैदल मार्च निकाला और लोगों से मुलाकात की। इस पैदल मार्च में पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग (Amarinder Singh Raja Warring) मुख्य रूप से शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- अपनी ही लीडरशिप के खिलाफ खड़े हुए सिद्धू, AAP से गठबंधन को लेकर पार्टी से अलग है राय; बोले-स्वार्थ छोड़कर....

'नफरत के बाज़ार में, प्यार की दुकान खुली रहेगी'

राजा वड़िंग ने खुद इसकी जानकारी अपने एक्स हैंडस पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत जोड़ यात्रा पूरे भारत को एक सूत्र में पिरो देगी और इसकी शुरूआत राहुल गांधी ने की थी। भारत जोड़ो यात्री की पहली वर्षगांठ का मनाने के लिए राजा वड़िंग और हरीश चौधरी ने सभी जिलों में पैदल मार्च निकाला। राजा वड़िंग ने कहा कि नफरत के बाज़ार में, प्यार की दुकान खुली रहेगी।

यह भी पढ़ें- Punjab Top 5 latest News: पराली को लेकर सीएम भगवंत मान ने कसी कमर, नहीं रहे इतिहासकार प्रोफेसर पृथी सिंह कपूर