Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

परमिंदर पिंडी मॉड्यूल के पांच आतंकवादी गिरफ्तार, आतंकी हरविंदर का था समर्थन; बिगाड़ना चाहते थे आर्थिक स्थिरता

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने आरोपी परमिंदर पिंडी द्वारा संचालित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही इस मॉड्यूल के पांच लोगों को गिरफ्तार (Parminder Pindi module Five terrorists arrested) भी किया है। परमिंदर पिंडी को पाकिस्तान आधारित आतंकवादी हरविंदर रिंदा का समर्थन प्राप्त था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 19 Oct 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
परमिंदर पिंडी मॉड्यूल के पांच आतंकवादी गिरफ्तार

चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्क। Punjab News: पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने आरोपी परमिंदर पिंडी द्वारा संचालित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही इस मॉड्यूल के पांच लोगों को गिरफ्तार (Parminder Pindi module Five terrorists arrested) भी किया है।

आतंकवादी हरविंदर रिंदा का मिला था समर्थन

जानकारी के मुताबिक, परमिंदर पिंडी को पाकिस्तान आधारित आतंकवादी हरविंदर रिंदा (Terrorist Harvinder rinda) का समर्थन प्राप्त था। परमिंदर का गिरोह पंजाब में शांति की स्थिति को खराब करने की फिराक में था। हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर दिया।

यह भी पढ़ें- Punjab News: नितिन गडकरी ने श्री हरिमंदिर साहिब का किया दर्शन, देश के सबसे ऊंचे तिरंगा का करेंगे ध्वजारोहण

शराब का दुकानों को निशाना बनाकर फैलना चाहते आर्थिक स्थिरता

मिली जानकारी के अुनसार, यह मॉड्यूल आगजनी और गोलीबारी के जरिए शराब की दुकानों को निशाना बनाकर पंजाब में आर्थिक स्थिरता को बिगाड़ने को कोशिश में लगा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने पांच आरोपियों को धर-दबोचा है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! PGI चंडीगढ़ में निकली बंपर भर्ती, 147 पदों पर निकली वैंकेसी; जानें आवेदन से लेकर रिजल्ट तक पूरा शेड्यूल