Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goldy Brar Interview: गोगामेड़ी हत्‍याकांड की ली जिम्‍मेदारी, बोला- 'सलमान खान है अगला टारगेट'; हनी सिंह के बारे में कही ये बात

Goldy Brar Interview आतंकी गोल्‍डी बराड़ का इंटव्‍यू सामने आया है। गोल्‍डी ने राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने की जिम्मेदारी ली। बराड़ ने कहा कि आतंकी अर्शदीप डल्ला अब उनके निशाने पर है। आतंकी ने कहा कि बंबीहा गैंग के कुछ सदस्य बचे है उनको भी खत्म कर दिया जाएगा यह कोई गैंग नहीं बल्कि इस गैंग में सभी नशेड़ी है।

By Rohit Kumar Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 20 Jan 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
गोल्‍डी बराड़ का नया इंटरव्‍यू आया सामने (फाइल फोटो)

रोहित कुमार, चंडीगढ़। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जेल से इंटरव्यू का मामला अभी विवादों में ही है इस बीच अब कनाडा में बैठे आतंकी गोल्डी बराड़ ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया है। इसमें गोल्‍डी ने राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने की जिम्मेदारी ली।

बराड़ ने इंटरव्यू में कहा है कि आतंकी अर्शदीप डल्ला अब उनके निशाने पर है। आतंकी ने कहा कि बंबीहा गैंग के कुछ सदस्य बचे है उनको भी खत्म कर दिया जाएगा यह कोई गैंग नहीं बल्कि इस गैंग में सभी नशेड़ी है। बराड़ ने कहा कि जल्द ही नए टारगेट को मार दिया जाएगा। हमारे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है।

हनी सिंह से फिरौती लेने की बात भी इंटरव्‍यू में शामिल

बराड़ ने फिर कहा कि वह सलमान खान को नहीं छोड़ेंगे, प्रसिद्ध पंजाबी गायक हनी सिंह से फिरौती लेने की बात भी इंटरव्यू में कहीं गई है। ध्यान रहे कि लारेंस गैंग को कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ ही चला रहा है। हाल ही में उसे आतंकी घोषित किया गया है। लारेंस की इंटरव्यू के तार भी कहीं न कहीं से राजस्थान से जुडे़ है।

यह भी पढ़ें: आतंकी पन्नू की धमकी के बाद एक्शन में पंजाब सरकार, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद; पुलिस को दिए गए सख्त निर्देश

पंजाब पुलिस की ओर से ऐसा दावा किया जा रहा है। लारेंस इंटरव्यू मामले में पंजाब पुलिस को एफआइआर दर्ज कर चुकी है। एक एफआइआर में उस चैनल का भी नाम है जिस पर लारेंस का इंटरव्यू प्रसारित किया गया था। इस मामले में जल्द ही राजस्थान जाने की तैयारी पंजाब पुलिस की टीम की ओर से की जा रही है जोकि लारेंस इंटरव्यू मामले की जांच कर ही है। उधर बराड़ की इंटरव्यू सामने आने के बाद पंजाब की एजेंसियां भी हरकत में आ गई है।

आतंकी संगठन के साथ कोई लिंक नहीं- बराड़

बराड़ ने कहा कि उनका किसी आतंकी संगठन के साथ कोई लिंक नहीं है। आतंकवादियों के साथ हमारा कोई वास्ता नहीं न ही डी कंपनी के साथ हमारा कोई लिंक है। उन्होंने कहा कि गोगामेड़ी के साथ प्रापर्टी का विवाद था इस लिए उसे मारा गया। बराड़ ने इंटरव्यू में हनी सिंह से फिरौती लेने, कनाडा में गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलियां चलाने, गैंगस्टर सुख्खा दुनके को मारने की बात कबूली है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: रामलला के भोग के लिए चंडीगढ़ में तैयार हो रहे 150 क्विंटल लड्डू, प्राण प्रतिष्ठा के दिन शहर में रहेगा अवकाश

बराड़ को हाल ही में केंद्रीय एजेंसियों की ओर से आतंकी घोषित किया है। 29 मई 2022 को गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा दी थी। उसके खिलाफ दो रेड कार्नर नोटिस जारी है। उसकी आखिरी लोकेशन अमेरिका कैलिफोर्निया थी। लगातार उसे पकड़ने की कोशिश एजेंसियों से की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर