Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'बीजेपी, कांग्रेस और AAP पंजाब के मुद्दों से दूर...', राजनीतिक पार्टियों पर भड़कीं हरसिमरत कौर

Lok Sabha Election 2024 अकाली दल की बठिंडा उम्‍मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने राजनीतिक पार्टियों पर धावा बोला है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस और आप तीनों पार्टियां पंजाब के मुद्दों से दूर हैं। साथ ही ये पार्टियों अपने एजेंडे पर ही बात कर रही हैं। हरसिमरत कौर ने आगे कहा कि जबकि अकाली दल ही एकमात्र ऐसा हिस्सा है जो पंजाब से जुड़े क्षेत्रीय मुद्दों पर बात करता है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 30 May 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: राजनीतिक पार्टियों पर भड़कीं हरसिमरत कौर (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। Punjab Lok Sabha Election 2024: शिरोमणि अकाली दल की सांसद और बठिंडा से उम्‍मीदवार हरसिमरत कौर ने राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि तीनों राष्‍ट्रीय पार्टियां भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने-अपने राष्ट्रीय एजेंडों पर ही बात करती हैं।

एसवाईएल मुद्दों पर तीनों पार्टियां दें जवाब: हरसिमरत कौर

हरसिमरत कौर ने आगे कहा कि जबकि अकाली दल ही एकमात्र ऐसा हिस्सा है जो पंजाब से जुड़े क्षेत्रीय मुद्दों पर बात करता है। वहीं बठिंडा उम्‍मीदवार ने कहा कि इन सभी पार्टियों को एसवाईएल नहर के ज्वलंत मुद्दे पर भी अपना रुख स्‍पष्‍ट करना चाहिए। साथ ही उन्हें राज्य से संबंधित मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

किसान विरोधी है भाजपा: अकाली दल सांसद

भाजपा पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि वे किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, क्या ऐसा हुआ? बीजेपी किसान विरोधी और पंजाब विरोधी है, इसलिए पंजाब के लोगों को इन पार्टियों पर अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए, बल्कि अकाली दल को मजबूत बनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार का आखिरी दिन...पंजाब पहुंचे राहुल गांधी, बीजेपी पर जमकर किए वार; नशे के सवाल पर कही ये बात

हरसिमरत कौर ने केजरीवाल पर भी कसा तंज

वहीं कौर ने तीनों पार्टियों से पूछा कि पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ रहेगी या नहीं इस पर भी आप स्‍पष्‍ट करें। साथ ही आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल जल्द ही 2 जून को जेल वापस जा रहे हैं, वह तो कभी केंद्र में अपनी सरकार बना ही नहीं पाएंगे। कौर ने आगे कहा कि अकाली दल के खाते में 30 सीटें आना पक्‍की है।