Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'अगर ये सही तो फिर दुष्कर्म और मर्डर भी...', चंडीगढ़ एयरपोर्ट मामले पर ट्रोलर्स पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

चंडीगढ़ एयरपोर्ट में सीआईएसएफ महिला जवान के एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slap) पर हमला करने के मामले में लोग दो भागों में बंट गए हैं। जहां कुछ लोग इस मामले में कंगना रनौत का सपोर्ट कर रहे हैं। तो कुछ लोग कुलविंदर सिंह का साथ दे रहे हैं। ऐसे में कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ये किसी दुष्कर्म या मर्डर से कम नहीं है।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 08 Jun 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ एयरपोर्ट मामले पर ट्रोलर्स पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। (Kangana Ranaut Slap) एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी सीट पर जीत हासिल कर देश भर में जहां सुर्खियां बटोरी। वहीं, अब चंडीगढ़ में सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ कांड इन दिनों चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कुछ लोग इस थप्पड़ कांड को लेकर कंगना रनौत का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इसको लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट कर ट्रोलर्स को अपना जवाब दिया है।

ट्रोलर्स पर बोलीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि हर बलात्कारी, हत्यारा या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है। कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है। यदि आप अपराधियों के साथ देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक रूप से जुड़े हैं।

— Kangana Ranaut (Modi Ka Parivar) (@KanganaTeam) June 8, 2024

ये भी पढ़ें: 'अमित शाह कंगना को पढ़ाएं अक्ल का पाठ', कुलविंदर कौर के समर्थन में उतरे SGPC के महासचिव; अमृतपाल को लेकर कहा...

कृपया योग और ध्यान करें- कंगना रनौत

इसके आगे कंगना रनौत ने लिखा कि याद रखें कि यदि आप किसी के इंटीमेट जोन में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो आप बलात्कार या हत्या को भी सही मानते हैं क्योंकि ये भी किसी के साथ जबरदस्ती करने जैसा ही है। इसमें कौन सी बड़ी बात है। आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से विचार करना चाहिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान करें अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा। इतनी द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न रखें, खुद को फ्री रखिए।

बता दें कि 6 जून को कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मार दिया था। इस मामले को लेकर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का एक वीडियो भी वायरल हुआ। मामले को तूल पकड़ता देख सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया साथ ही उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

कौन हैं कुलविंदर कौर?

सीआईएफएस की कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला जिले के थाना तलवंडी चौधरिया के गांव माई वाल की रहने वाली हैं। उनकी शादी किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने दिल्ली धरने में बैठने वाली महिलाओं सौ-सौ रुपये लेकर बैठने वाली बताया था। करीब 10-12 साल पहले जम्मू में हुई थी और वह दो बच्चों की मां है। वह करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कुलविंदर कौर के पक्ष में आए किसान नेता, बोले- कंगना को गलत बोलने का सिखाया सबक; सरकार को दे दी ये चेतावनी