Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: मोहाली में बदमाशों की दबंगई, मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने घर में घुसकर की फायरिंग; मामला दर्ज

मोहाली के डेराबस्सी राम दासिया मोहल्ले में आज मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने एक घर में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी। इस बीच घर में मौजूद परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। खिड़की पर गोली लगने से भाई और भाभी बाल-बाल बच गए। सिर पर हेलमेट होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
मोहाली में बदमाशों की दबंगई, मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने घर में घुसकर की फायरिंग

मोहाली/डेराबस्सी, संवाद सहयोगी। Mohali Crime News: मोहाली के डेराबस्सी राम दासिया मोहल्ले में आज मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने एक घर में घुसकर फायरिंग (Firing) कर दी। इस बीच घर में मौजूद परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। फायरिंग के बाद मोटरसाइकिल सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

मोटरसाइकिल पर आए दो युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार घर के मालिक सुरिंदर सिंह ने बताया कि वह प्लंबर का काम करता है और अपने घर की पहली मंजिल पर रहता है और उसका भाई सुखविंदर भी उसी घर के नीचे रहता है।उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े आठ बजे वह घर में मौजूद थे, इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आये, जिन्होंने हेलमेट पहन रखा था।

भाई और भाभी पर चलाई गोली

जब वे अपने घर की पहली मंजिल पर चढ़ने लगे तो पहली मंजिल का दरवाजा बंद होने के कारण वे नीचे आ गए। जहां उसका भाई सुखविंदर सिंह अपनी पत्नी के साथ खाना खा रहा था। दोनों युवकों में से एक ने उसके भाई और भाभी पर गोली चला दी, जिससे वे बाल-बाल बच गए और गोली खिड़की में लगी।

उन्होंने शोर मचाया तो मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक मौके से भाग गए। सिर पर हेलमेट होने के कारण वे उन्हें पहचान नहीं सके। डेराबस्सी थाना प्रमुख जसकंवल सिंह सेखों ने मौके पर पहुंचकर गोली का खोल बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में CM भगवंत मान ने सब इंस्पेक्टरों को दिए नियुक्ति पत्र, कहा- पारदर्शी तरीके से की गई भर्तियां