Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather: पंजाब में मौसम की आंखमिचौली, तेज धूप ने लोगों के छुड़ाए पसीने; अगले दो दिनों में बारिश के आसार

Punjab Weather Today पंजाब में मौसम की आंखमिचौली जारी है। तेज धूप ने लोगों के पसीने छुड़ाए। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दो दिनों में बारिश होने की संभावना बनी हुई है। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से भी राहत मिलेगी। वहीं तापमान में भी ठंडक नजर आएगी। पंजाब के कई जिलों में आज भी आसमान में बादल छाए रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 27 Jul 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
Punjab Weather News: पंजाब में बदले मौसम के मिजाज

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Punjab Weather Today: पंजाब में मौसम के मिजाज एक बार फिर बदल गए हैं। शुक्रवार को भी अधिकतर जिलों में मौसम साफ ही रहा। हालांकि आसमान में बादल छाए रहे। उमस भरी गर्मी से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आज कैसा रहेगा मौसम

शनिवार को भी मौसम साफ रहने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक आंशिक रूप से बादल छाने की संभावना है। तापमान की बात करें तो अधिकतम 36 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

अगले दो दिन में बदलेगा मौसम

मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। बारिश होने के बाद से एक बार फिर मौसम ठंडा हो जाएगा। वहीं लोग भी उमस भरी गर्मी से राहत लेंगे। गुरुवार को बठिंडा में 13 एमएम तक वर्षा हुई। कुछ जिलों में बूंदाबांदी हुई।

यह भी पढ़ें: Punjab Weather: मौसम का बदलता दौर जारी, आज रहेगा आसमान साफ; पढ़ें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा तापमान?

कहीं बारिश तो कहीं धूप

पंजाब के कुछ हिस्‍सों में तेज धूप के साथ गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ जिलों में बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है। मौसम की ये आंखमिचौली अभी कुछ दिनों तक जारी ही रहेगी।