Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS Final: शहरवासियों पर चढ़ा World Cup का खुमार, होटलों में स्पेशल मेन्‍यू और डिस्काउंट; जानिए कहां-कहां लगी बड़ी स्क्रीन

विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर ट्राईसिटी के लोगों में खासा उत्साह है। क्रिकेट के प्रति शहर के लोगों का जुनून जगजाहिर है। खास बात यह है कि मोहाली के शुभमन गिल भी विश्वकप जीत के भागीदार बनने जा रहे हैं। शहर में जगह -जगह बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं। शहर के क्लब होटल और रेस्तरां इस मैच के माध्यम से जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 11:54 AM (IST)
Hero Image
मिलेगा विश्व कप का स्पेशल मेनू और डिस्काउंट

विकास शर्मा, चंडीगढ़। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर ट्राईसिटी के लोगों में खासा उत्साह है। क्रिकेट के प्रति शहर के लोगों का जुनून जगजाहिर है। खास बात यह है कि मोहाली के शुभमन गिल भी विश्वकप जीत के भागीदार बनने जा रहे हैं। शहर में जगह -जगह बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं। शहर के क्लब, होटल और रेस्तरां इस मैच के माध्यम से जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

होटल क्लबों में स्पेशल मेन्‍यू के साथ-साथ डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सेक्टर -22 में, चंडीगढ़ प्रेस क्लब में, क्रिकेट स्टेडियम -16 में, सेक्टर -17 में, चंडीगढ़ क्लब में और सेक्टर -36 चंडीगढ़ डिफेंस अकादमी में बड़ी स्क्रीन लगाई जा रही हैं। चंडीगढ़ क्लब में तो एलईडी स्क्रीन के साथ, ढोल बजाने वाले भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: TFT फेस्टिवल में 30 थियेटर ग्रुप करेंगे मंचन, पंजाब कला भवन में होगा आयोजित; पढ़ें अपडेट

यूटीसीए के पदाधिकारी व खिलाड़ी एक साथ देखेंगे मैच

सेक्टर- 16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में भारत आस्ट्रेलिया मैच के लिए एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन ने पूर्व क्रिकेटर्स, सभी फारमेट के चंडीगढ़ क्रिकेटर्स, यूटीसीए सदस्य सहित अन्य को एक साथ मैच दिखाने के लिए यह स्क्रीन लगाई है। यूटीसीए प्रेसिडेंट संजय टंडन ने कहा कि इस बार विश्व कप का फाइनल देखने अहमदाबाद नहीं जा रहे हैं इसलिए वे स्टेडियम में ही अपनी यूटीसीए टीम के साथ भारतीय टीम की हौसला अफजाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह, खाने-पीने पर 20 से 40 प्रतिशत छूट; जीत के लिए कांग्रेसियों ने किया हवन

जीत पर लगाएंगे कड़ी चावल का लंगर

सेक्टर -19 डी में सड़क किनारे जमीन पर तंदूर लगाने वाले नरेंद्र सिंह भी विश्व कप में भारत की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। इसके लिए बकायदा उन्होंने अपनी दुकान पर खास तौर पर पोस्टर लगाया है। नरेंद्र बताते हैं कि भारत क्रिकेट विश्वकप जरूर जीतेगा।

इस जीत की खुशी वह अपने ग्राहकों के संग मनाएंगे। अपनी दुकान पर आने वाले ग्राहकों को वह 21 नवंबर को कड़ी और चावल और लंगर लगाएंगे। वर्ष 1999 में भी हमनें पोस्टर लगाया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें