Move to Jagran APP

Jasbir Jassi Exclusive: पंजाब में बढ़ता नशा और कंगना की बयानबाजी, क्या बोले जसबीर जस्सी? पढ़ें धमाकेदार इंटरव्यू

पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi Exclusive Interview) ने हाल ही में जागरण डाट कॉम के साथ खास बातचीत की। इस दौरान पंजाबी सिंगर ने खुलकर बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से बार-बार उनका विवाद क्यों होता है। उन्होंने पंजाब में बढ़ते नशे की समस्या पर भी अपने विचार रखे। आइए जानते हैं उन्होंने और क्या-क्या कहा।

By Nitish Kumar Kushwaha Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 11 Oct 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी की jagran.com के साथ खास बातचीत।

नितीश कुशवाहा, चंडीगढ़। पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार और सिंगर जसबीर जस्सी ने हाल ही में jagran.com के साथ बातचीत की। जस्सी कंगना रनौत के खिलाफ कई बार बयान भी दे चुके हैं। इसपर उन्होंने जागरण संवाददाता, नितीश कुशवाहा से खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि आखिर कंगना रनौत के साथ बार-बार उनका विवाद क्यों होता है।

इसके अलावा उन्होंने पंजाब में ड्रग्स के मुद्दे पर बताया कि पंजाब के युवकों को इससे कैसे बाहर निकाला जा सकता है।

कंगना के साथ विवाद पर क्या बोले?

हिमाचल प्रदेश की मंडी सांसद कंगना रनौत अधिकतर अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और कई बार इस वजह से घिरी भी रहती हैं। जसबीर जस्सी भी उनके द्वारा किसानों पर दिया बयान को लेकर उनपर जुबानी हमला बोल चुके हैं। इस मुद्दे पर जब नितीश ने सवाल किया तो जस्सी ने कहा कि मुझे कंगना रनौत से कोई समस्या नहीं है। न ही मैं कंगना के खिलाफ बोलना चाहता हूं। मैं कंगना रनौत के खिलाफ तभी बोलता हूं, जब वो पंजाब के खिलाफ बोलती हैं। पंजाब गुरुओं की धरती हैं। यहां का युवा देश की रक्षा करता है।

बॉर्डर पर हर रोज पंजाब के युवक देश के लिए अपने जान की बाजी लगाते हैं। ऐसे में जब कंगना पंजाब के खिलाफ कुछ भी बोलती हैं, तो मुझे अच्छा नहीं लगता है। मैं कंगना के खिलाफ नहीं हूं, मैं हर उस इंसान या उस मानसिकता के खिलाफ हूं, जो कहीं न कहीं पंजाब के खिलाफ बोलता है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में कंगना रनौत के विवादित बयान पर भाजपा नेता भड़के, कहा- मंडी के लोगों ने उन्हें जिताकर गलती की

जब आप पंजाब और यहां के युवाओं की बात करते हैं, तो पंजाब में एक बहुत बड़ा मुद्दा नशा है। पंजाब के युवाओं को नशा और ड्रग्स से कैसे बचाया जा सकता है। इस सवाल का जवाब देते हुए जस्सी ने कहा कि नशा तो सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि कई प्रदेशों की समस्या है।

हां... पंजाब में थोड़ा ज्यादा है, क्योंकि पंजाब बॉर्डर पर स्थित है। युवाओं को ड्रग्स और नशे से बचने के लिए सबसे पहले उन कलाकारों के गाने सुनने बंद कर देना चाहिए जो नशा और हथियार का महिमामंडन करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को भी इसके खिलाफ काम करना चाहिए और ऐसे कलाकारों के गानों पर बैन लगाना चाहिए।

शशि थरूर हैं फेवरेट, लेकिन भाजपा है पंसद

वहीं, बातचीत के दौरान उन्होंने आगे बताया कि उनके फेवरेट नेता शशि थरूर हैं, लेकिन उन्हें भारतीय जनता पार्टी अच्छी लगती है। उन्होंने कहा वैसे तो सभी पार्टियों में अच्छे और बुरे लोग होते हैं, लेकिन जब बात किसी एक पार्टी की आएगी तो मैं भाजपा का नाम लूंगा। जसबीर जस्सी के फेवरेट सिंगर कौन हैं, के सवाल पर पंजाबी सिंगर ने कहा कि मेरा सबसे फेवरेट सिंगर सुखविंदर सिंह हैं।

यह भी पढ़ें- पंजाब में नशे की समस्या पर राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने जताई चिंता, भगवंत मान सरकार को लेकर कही ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें