Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कंगना रनौत पर NSA लगाकर भेजें जेल', AAP नेता ने CM मान से की मांग, बोले- पंजाब का माहौल खराब करने वाला दे रही बयान

कंगना रनौत के पंजाब को लेकर दिए गए विवादित बयानों पर आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ प्रवक्ता नील गर्ग ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कंगना लगातार पंजाब का माहौल खराब करने वाले बयान दे रही हैं। कभी किसानों को बदनाम करती हैं तो कभी पंजाबियों को आतंकवादी कहती हैं। कंगना के बयानों पर लगाम लगाने की मांग की है।

By Inderpreet Singh Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत के बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता ने किया पलटवार।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के वरिष्ठ प्रवक्ता नील गर्ग ने विवादित बयानों के लिए भाजपा सांसद कंगना रनौत की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि वह लगातार पंजाब का माहौल खराब करने वाला बयान दे रही है।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत कभी पंजाब के किसानों को बदनाम करने वाला बयान देती है तो कभी पंजाबियों को आतंकवादी कहती है। उनके बयानों से ऐसा लगता है जैसे उसे बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व का समर्थन प्राप्त है या पार्टी द्वारा उससे जानबूझकर ऐसा बयान दिलवाया जा रहा है।

पंजाब को टारगेट कर रही भाजपा

गर्ग ने कहा कि किसान आंदोलन के समय से ही भाजपा पंजाब को टारगेट कर रही है। जो भी मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है उसे केंद्र सरकार द्वारा बदनाम करने या परेशान करने की कोशिश की जाती है। पंजाब के साथ भी ऐसा ही किया जा रहा है।

आप नेता ने बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से अपील की कि कंगना के विवादित बयानों पर लगाम लगाएं। इससे सिर्फ पंजाबी ही नहीं बल्कि पूरे देश में गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि सामाजिक माहौल खराब होने से सिर्फ एक समुदाय या राज्य का नुकसान नहीं होता, इससे किसी न किसी तरह सभी को नुकसान होता है।

'आंदोलन के दौरान हुए रेप और मर्डर'

वहीं, पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. राजकुमार वेरका ने भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की ओर से किसान आंदोलन को लेकर दिए जा रहे विवादित बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रनौत रोज देश व पंजाब के किसानों के खिलाफ जहर उगलती है। अब कंगना रनौत कह रही है कि किसान खालिस्तानी हैं और किसान आंदोलन के बीच मर्डर व रेप हुए हैं।

वेरका ने कहा कि ऐसा बोलकर वह देश के किसानों को गाली दे रही है। वेरका ने कहा कि कंगना किसी की शह पर ऐसा बोल रही है और भाजपा को इस पर सफाई देनी चाहिए। क्योंकि वह भाजपा की सांसद है। वेरका ने मुख्यमंत्री मान से मांग की है कि वह रनौत के खिलाफ जांच कर एफआईआर दर्ज करवाए और उस पर एनएसए की धाराएं लगाकर उसे डिब्रूगढ़ जेल भेजे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: उपचुनाव से पहले अकाली दल को झटका, सुखबीर बादल के करीबी डिंपी ढिल्लों नेछोड़ी पार्टी, वजह भी बताई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर