Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोलीं- मेरे फेस पर किया हिट और...

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slap) के बाद उनका रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि आई एम सेफ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ तो वहां सीआईएसएफ की महिला जवान ने मेरे फेस पर हिट किया और गालियां देने लगी। बता दें कि महिला सीआईएसएफ जवान किसान आंदोलन में कंगना रनौत के बयान को लेकर नाराज थी।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Thu, 06 Jun 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
थप्पड़ कांड के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। एक्ट्रेस कंगना रनौत के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड के बाद उनका रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया और शुभचिंतकों के फोन कॉल्स आ रहे हैं, आई एम सेफ। आज चंडीगढ़ में जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ। मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केबिन में जो महिला थी जो सीआईएसएफ जवान थी। उन्होंने साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया। हालांकि मै सेफ हूं।

उन्होने कहा कि एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ तो वहां सीआईएसएफ की महिला जवान ने मेरे फेस पर हिट किया और गालियां देने लगी। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो फार्मर प्रोटेस्ट को प्रमोट करती हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन मेरा ये कहना है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद जो बढ़ रहा है वो कैसे हैंडल होगा।

कंगना रनौत के CISF जवान ने मारा थप्पड़

शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट चंडीगढ़ पर तैनात सीआईएसएफ की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने हाल ही में सांसद बनी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद हलचल मच गई। घटना उस समय हुई जब कंगना दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट यूके 707 से रवाना हो रही थीं।

इस घटना के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) अपनी निर्धारित फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें; Punjab News: फतेहगढ़ साहिब में चार जगहों पर NIA की रेड, लॉरेंस विश्नोई से जुड़े मामले में हुई कार्रवाई

किसान आंदोलन को लेकर दिए बयानों से थी नाराज CISF जवान

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट लाउंज में सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना और सीआईएसएफ के बीच बहस हो गई। यह बहस कंगना की ओर से किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर दिए गए बयानों को लेकर हुई। सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर कंगना के बयानों से नाराज थीं, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। एयरपोर्ट प्रशासन ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और सीआईएसएफ ने भी अपने स्तर पर जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी, CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़; देखें वीडियो