Move to Jagran APP

Punjab News: खालिस्तान समर्थित आतंकी पन्नू ने दी विमान उड़ाने की धमकी, बोला- एयर इंड‍िया की फ्लाइट से सफर न करें

भारत का वांटेड आतंकी और प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसजेएफ ) के मुख‍िया और खाल‍िस्‍तान समर्थित आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर धमकी दी है और भारत की एयर इंडिया की फ्लाइट उड़ाने की धमकी दी है। उसने कहा कि 19 नवंबर को एयर इंड‍िया की फ्लाइट से सफर न करें नहीं तो जान को खतरा हो सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:36 AM (IST)
Hero Image
खालिस्तान समर्थित आतंकी पन्नू ने दी विमान उड़ाने की धमकी
 प्रतिबंधित संगठन 'सिख फॉर जस्टिस' (एसजेएफ )के मुख‍िया और खाल‍िस्‍तान समर्थित आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इंटरनेट मीड‍िया पर एक ऑडियो-वीड‍ियो संदेश जारी कर एयर इंडिया की फ्लाइट उड़ाने की धमकी दी है। पन्नू ने चेतावनी दी है क‍ि कोई भी स‍िख समुदाय का व्‍यक्‍त‍ि 19 नवंबर को एयर इंड‍िया की फ्लाइट से सफर न करें नहीं तो जान को खतरा हो सकता है।

पन्नू बोला- हम एयर इंडिया को चलने नहीं देंगे

आगे बोला कि 19 नवंबर को वैश्विक नाकाबंदी होगी और हम एयर इंडिया को चलने नहीं देंगे। खाल‍िस्‍तान समर्थित आतंकी ने दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी 19 नवंबर को बंद करने की धमकी दी है और कहा कि इस एयरपोर्ट का नाम बेअंत सिंह, सतवंत सिंह के नाम पर रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें- आखिर कौन है भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला पन्नू? दर्ज हैं देशद्रोह के मामले; जानें खालिस्‍तान समर्थक की कहानी

पन्नू ने 'क्रिकेट वर्ल्‍ड कप' को 'वर्ल्‍ड टेरर कप' बताया

बता दें कि बेअंत सिंह और सतवंत सिंह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के सुरक्षा गार्ड थे, जिन्होंने 31 अक्तूबर, 1984 को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या कर दी थी। पन्नू ने कहा कि इसी दिन यानी 19 नवंबर को 'वर्ल्‍ड क्रिकेट कप' का फाइनल भी है। पन्नू ने 'क्रिकेट वर्ल्‍ड कप' को 'वर्ल्‍ड टेरर कप' बताया है। पन्नू भारत का वांटेड आतंकी है। पूरे देशभर में उसके खिलाफ 16 केस दर्ज हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।