Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनम बाजवा के साथ फ्लर्ट और रोमांस, एमी विर्क लगाएंगे कॉमेडी का तड़का; आ रही है Kudi Haryane Val Di

लाखों दिलों पर राज करने वाली सोनम बाजवा (Sonam Bawa) अब एक नए किरदार के रूप में पर्दे पर नजर आएंगी। सोनम-एमी विर्क कुड़ी हरियाणे वल दी फिल्म में बिल्कुल एक नए किरदार के रूप में नजर आएंगे। पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा अपने करियर में पहली बार हरियाणवी बोलती नजर आएंगी। यही कारण है कि फिल्म ने दुनियाभर में उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 13 Jun 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
फिल्म 'कुड़ी हरियाणे वल दी' के प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे एमी विर्क और सोनम बाजवा

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हाल ही में, अभिनेता अमरिंदरपाल सिंह विर्क (एमी विर्क), अभिनेत्री सोनम बाजवा और अजय हुड्डा 14 जून, 2024 को रिलीज होने जा रही फिल्म 'कुड़ी हरियाणे वल दी (Kudi Haryane Val Di)' के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए। यहां उन्होंने पंचतारा होटल 'ली मेरिडियन' में प्रमोशन कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

खास बात यह है कि पहली बार किसी पंजाबी फिल्म में पंजाबी और हरियाणवी में दो टाइटल हैं और इसके साथ यह फिल्म पंजाबी दर्शकों से परे राष्ट्रीय बाजार में अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी है। फिल्म में एमी विर्क, सोनम बाजवा अपने करियर में पहली बार हरियाणवी जट्ट और जट्टनी की भूमिका निभा रही हैं।

दर्शकों को खूब लुभाएगी फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज यशपाल शर्मा, पंजाबी आइकन योगराज सिंह और हरियाणवी सुपर स्टार अजय हुड्डा की पंजाबी और हरियाणवी कास्ट के साथ पूरे देश के दर्शकों को यह फिल्म खूब लुभाएगी।

फिल्म 'कुड़ी हरियाणे वल दी' कुश्ती के बैकग्राउंड पर आधारित है और इसकी 90 फीसदी शूटिंग हरियाणा में हुई है, जबकि 50 फीसद फिल्म हिंदी/हरियाणवी भाषा में है।

इस फिल्म को पंजाबी सिनेमा की पहली संभावित अखिल भारतीय फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें पूरे भारत के सिनेप्रेमी इस कॉमेडी-रोमांस और पंजाबी-हरियाणवी कॉम्बो से लबालब फिल्म को खूब पसंद करेंगे।

बता दें कि सोनम बाजवा एक पंजाबी अभिनेत्री हैं। वह अपने करियर में पहली बार हरियाणवी बोलती नजर आएंगी और इसी वजह से फिल्म ने दुनियाभर में उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है, क्योंकि दर्शक सोनम को एक नए किरदार में देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab Politics: 'मित्रता तो भाजपा निभाती है, अब समझ आया...'; मंत्री बनने के बाद BJP की तारीफ में और क्या बोले रवनीत बिट्टू